RRR को 'गे लव स्टोरी' बताने वाले इस शख्स पर भड़के फिल्म निर्माता, ऑस्कर विनर ने कही ये बात

टॉलीवुड सुपरस्टार्स राम चरण और जूनियर NTR स्टारर निर्देशक एसएस राजामौली की ब्लॉकबस्टर मूवी RRR को हाल ही में ऑस्कर विनर रेसुल पुकुट्टी ने 'गे लव स्टोरी' कह दिया है। इसके उपरांत ये केस अब तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। रेसुल पुकुट्टी ने कुछ दिनों पहले ही निर्देशक SS राजामौली की फिल्म RRR को 'गे लव स्टोरी' कहा गया था। साथ ही फिल्म में आलिया भट्ट को लेकर उन्होंने बोला है अदाकारा को एक प्रॉप की तरह दिखाया। अब इस पर फिल्म के निर्माता शोभु यरलागद्दा ने पटलवार कर दिया है।

रेसुल पुकुट्टी के बयान पर भड़के आरआरआर निर्माता: उन्होंने ऑस्कर विनर साउंड डिजायनर के बयान की निंदा  करते हुए सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, 'मुझे नहीं लगता कि आरआरआर एक गे लव स्टोरी है। जैसा आपको लगता है। लेकिन अगर है भी तो क्या गे लव स्टोरी क्या बुरी बात है। आप इसे कैसे जस्टिफाई करेंगे। बहुत निराशाजनक बात है कि आपके जैसा व्यक्ति इस स्तर पर जा सकता है।' इसके उपरांत  रेसुल पुकुट्टी ने भी फिल्म निर्माता के ट्वीट का जवाब दिया।

 

रेसुल पुकुट्टी ने दी RRR बयान पर दी सफाई: RRR निर्माता शोभु के इस ट्वीट के उपरांत ऑस्कर विनर रेसुल पुकुट्टी ने भी तुरंत सफाई देते हुए ट्वीट का रिप्लाई किया है। उन्होंने बोला है कि, 'आपसे सहमत हूं। इसमें कोई गलत बात नहीं अगर ये गे लव स्टोरी है भी तो। मैंने सिर्फ अपने दोस्त का एक मजाक शेयर किया था तो पहले से ही सोशल मीडिया पर चर्चा में है और कुछ नहीं। इसमें नीचे गिरने वाली कोई बात नहीं है। आपको इसे गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं है शोभु। मेरा मकसद किसी भी स्टेकहोल्डर का दिल तोड़ने का नहीं था। मैं यहीं अपनी बात समाप्त करता हूं।'

 

हॉलीवुड से भी तारीफ बटोर रही हैं आरआरआर: एक और साउथ फिल्ममेकर की मूवी RRR  देशभर से तारीफें बटोरने में कामयाब हो चुकी है तो वहीं, दूसरी ओर इस मूवी को हॉलीवुड में भी काफी तारीफ मिली है। हाल ही में फिल्म आरआरआर ने हॉलीवुड क्रिटिक्स एसोसिएशन मिडसीजन 2022 के अवॉर्ड समारोह में टॉप गन मेवरिक और द बैटमैन जैसी बड़ी हॉलीवुड फिल्मस को पछाड़ते हुए अपने नाम एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है। फिल्म को बेस्ट पिक्चर कैटेगरी में दूसरा स्थान मिला है। जबकि पहले नंबर पर फिल्म एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वन्स को हासिल कर लिया है। 

 

प्रभास के साथ काम करने वाली बात पर श्रुति ने कहा कुछ ऐसा

'मेरे लिए काली माँ मांस और मदिरा पीने वालीं है...', पोस्टर विवाद पर TMC सांसद ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली के बाद अब यूपी में शुरू हुआ काली पोस्टर को लेकर विवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -