'The Kashmir Files' को लेकर बोले एक्टर आदिल- ''सच को नरमी से पेश करना चाहिए.... भड़क उठे लोग

विवेक अग्न‍िहोत्री के निर्देशन में बनी मूवी 'The Kashmir Files' ने हंगामा मचा रखा है. हर स्थान पर  फ‍िल्म की ही बातें हो रही है. लोग इसकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. कुछ सेलेब्स ने मूवी की सराहना करते हुए कमेंट भी किए तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने इसको दिखाए जाने के तरीके प्रश्न भी खड़े कर दिए है. एक्टर आद‍िल हुसैन इसी लिस्ट में शामिल हो चुके हैं. उन्होंने एक ट्वीट किया है जिसपर बवाल मचना भी शुरू हो चुका है. 

आद‍िल ने द कश्मीर फाइल्स के लिए लिखा- 'सच जरूर कहना चाह‍िए! इसमें कोई शक नहीं. पर इसे नम्रता से कहा जाना चाह‍िए. वरना सच कहने का मकसद खो जाता है. और इसका असर उलटा होता है. हम, न‍िश्च‍ित तौर पर समाज में आग नहीं लगाना चाहेंगे पर एक जिम्मेदारी समाज को बनाना चाहेंगे. कला प्रत‍िक्रियाशील नहीं होनी चाह‍िए.' आद‍िल की इस बात पर सोशल मीड‍िया यूजर्स का गुस्सा और भी ज्यादा बढ़ गया. उन्होंने आद‍िल को ट्रोल कर दिया है. 

एक यूजर ने लिखा- 'जो दर्द दिया गया क्या वह कोमल था? तो क्यों इसे पेश करने का तरीका दूसरा हो? जो दिखाया गया है वो सच का महज एक टुकड़ा है. सच्चाई तो 32 साल तक दबाई गई. और अब आप चाहते हैं क‍ि उसे गुनहगारों के हिसाब से नम्रता से दिखाया जाए.' एक ने लिखा- 'सत्य को कैसे भी कहा जाए वह कड़वा ही होता है...किसी भी प्रकार की मिलावट उसे सत्य नहीं रहने देती.' 

कई लोगों ने अमरोहा में होली के दिन की घटना का वीड‍ियो साझाकर आद‍िल को आईना दिखाने का प्रयास कर रहे है. वीड‍ियो में कुछ लोग होली के मौके पर गाना-बजाना कर रहे लोगों पर पत्थर मारते हुए दिखाई दे रहे है. 

 

 

बीजेपी नेता फ्री में दिखाने वाले थे The Kashmir Files, विवेक अग्निहोत्री बोले- ये क्राइम है

राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा

मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना

Related News