राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा
राकेश संग डिनर डेट पर स्पॉट हुईं शमिता, ख़ुशी से चमक रहा था चेहरा
Share:

शमिता शेट्टी और राकेश बापट इन दिनों प्यार में डूबे हुए हैं। आप सभी को बता दें कि ये दोनों ही रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 15 में में साथ नजर आए थे और इसी दौरान के बीच नजदीकियां बढ़ी। उसके बाद से दोनों एक साथ रहते हुए समय बिता रहे हैं। बीते दिनों शमिता के जन्मदिन सेलिब्रेशन में भी राकेश बापट दिखाई दिए थे। अब हाल ही में दोनों लव बर्ड्स को एक साथ स्पॉट किया गया, जहां पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद कर लिया। अब इस समय दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ShaRa | editor (@sharaxfairy)

इस वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री फैंस को खूब पसंद आ रही हैं और लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आप सभी को बता दें कि राकेश और शमिता को डिनर डेट से आते हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान दोनों ही स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे थे। आप देख सकते हैं इस दौरान शमिता ने व्हाइट डीप नेक क्रॉप टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस पहनी थी तो वहीं राकेश भी लाइट ब्लू जींस और काले रंग की शर्ट में थे।

इस दौरान दोनों को देखकर ही पता चल रहा था कि वह साथ में काफी खुश हैं। वहीं इस दौरान शमिता भी राकेश के हाथों में हाथ डाले दिखाई दीं और कपल ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए। आप देख सकते हैं इस वीडियो को वायरल भयानी पेज से शेयर किया गया है, और इसके अलावा इसे कई इंस्टा अकाउंट से भी शेयर किया गया है। फिलहाल दोनों के फैंस दोनों को साथ देखकर बहुत खुश हैं और दोनों को दुआएं दे रहे हैं।

मौनी रॉय की खूबसूरती का हर कोई हुआ दीवाना

4 हजार की ड्रेस और लाखों रुपए की हील्स पहने नज़र आई कृति सेनन

जेलेंस्की के कपड़ों की आलोचना करने वालों पर भड़की मीरा राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -