नए प्रोमो के साथ हुई रिएलिटी शो Ace Of Space 2 की वापसी

टीवी के मास्टर माइंड कहे जाने वाली विकास गुप्ता जल्द वापसी के लिए तैयार हैं. जी हाँ, वह अपने एमटीवी के रिएलिटी शो Ace Of Space 2 से वापसी के लिए तैयार हैं और इस शो के पहले सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था वहीं दूसरे से भी लोगों को खूब उम्मीद है. ऐसे में शो के फॉर्मेट की वजह से दर्शकों ने विकास गुप्ताके इस शो का भी बिग बॉस की तरह ही अपना प्यार दिया था और यही कारण है कि, विकास एक बार फिर से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपनी कमर कस चुके हैं और वह आ रहे हैं.

 

जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ इस बार मास्टरमाइंड विकास शो में कुछ नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं जो सभी को हिलाकर रख देगा. जी दरअसल ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि, हाल ही में मेकर्स ने इस शो का नया प्रोमो शेयर कर दिया है जो चौकाने वाला है. आप देख सकते हैं इस शो के नए प्रोमो में विकास गुप्ता इस बात की तरफ इशारा करते नजर आ रहे हैं कि, वह इस बार कुछ नया कारनामा करने जा रहे हैं जिसको देखकर कंटेस्टेंट की हालत खराब होने वाली है. जी हाँ, अब यह जाहिर हो चुका है कि, इस बार एस ऑफ स्पेस 2 में एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है.

जी हाँ, वहीं अब बात करें हम नए प्रोमो की तो, एस ऑफ स्पेस 2 के इस वीडियो में विकास गुप्ता दो कंटेस्टेंट को घर के भीतर ले जाते दिख रहे हैं और घर के अंदर जाते ही इन दोनों को लगता है कि, वह किसी मुसीबत में घिरने वाले हैं जो होना ही था. वहीं उसके बाद विकास गुप्ता के एक इशारे पर घर में भूकंप आता है और सब चीजें तहस नहस हो जाती है. केवल इतना ही नहीं आगे वीडियो पूरा देखने पर पूजा घर ही उन दोनों पर गिरता दिख रहा है और फिर विकास की शैतानी हंसी सबको डराती दिख रही है. अब इस बार क्या मजेदार होने वाला है यह शो आने के बाद ही पता चलेगा.

पूर्व बीजेपी नेत्री सुषमा स्वराज की मौत पर टेलीविजन कलाकारों ने जताया शोक

Ekta Kapoor के बेटे को लेकर मोना सिंह ने किया यह दावा

Big Boss 13 में शामिल होंगें ये सेलेब्स

Related News