पूर्व बीजेपी नेत्री सुषमा स्वराज की मौत पर टेलीविजन कलाकारों ने जताया शोक
पूर्व बीजेपी नेत्री सुषमा स्वराज की मौत पर टेलीविजन कलाकारों ने जताया शोक
Share:

मुंबईः बीजेपी की पूर्व कद्दावर महिला नेत्री और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की कल रात एम्स में निधऩ हो गया। उनका निधन हार्ट अटैक के कारण हुआ। वो 67 वर्ष की थीं। उनके निधन के बाद हर जगत से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। इस कड़ी में टीवी के कलाकारों ने भी उनके निधन पर दुःख जताया है। टीवी जगत की फेमस हस्ती एकता कपूर ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा 'मेरे शुरूवाती दिनों में मुझे सुषमा जी से बहुत मदद मिला था। मेरे पास आज भी उनकी मुझे अवार्ड देते हुए फोटो है, जो मेरी दफ्तर में चारों ओर लगी हुई है। मुझे बहुत दुख है उस महिला को खोने का जिसने मुझे जिंदगी का पहला पाठ सिखाया है, कि एक महिला दुसरी महिला को बनाने में सहायता कर सकती है। शुक्रिया, आपकी आत्मा को शांति मिले'।

 

टीवी से फिल्मों की तरफ रुख कर लेने वाले करनवीर बौहरा ने ट्वीटर पर सुषमा स्वराज के निधन पर शोक जताते हुए लिखा 'मुझे सुनकर सदमा लगा है कि सुषमा स्वराज जी अब नही रहीं। एक महिला जिसने हमारे देश को बेहतर बनाने के लिए मेहनत किया। उन्होने विदेश में परेशान किसी व्यक्ति को कभी अलग महसूस नही करवाया है'।  

भाभीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे लिखती हैं 'एक बहुत सुशील और राजनीति की समझ रखने वाली महिला, मेरी पसंदीदा, इनका कल रात निधन हो गया है। आप हमेशा याद आएंगी'। 'टेलीविजन और बॉलीवुड अभिनेता आसिफ शेख ने अपने ट्वीटर से दुख जताते हुए लिखा 'सुष्मा स्वराज के निधन का सुनकर सदमा और दुख हुआ हैं, उनकी आत्मा को शांति मिले'। टीवी अभिनेत्री निया शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'देश को एक बहुत बड़ा नुकसान हुआ है'।

Ekta Kapoor के बेटे को लेकर मोना सिंह ने किया यह दावा

Big Boss 13 में शामिल होंगें ये सेलेब्स

अपनी डेब्यू फिल्म के रीमेक पर बोले ऋतिक रोशन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -