दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रफ्फुल की हुई मौत

भुवनेश्वर: इस साल जनवरी में हुए सनसनीखेज महानागा दोहरे हत्याकांड में एक नया खुलासा हुआ है, इस मामले के मुख्य आरोपी प्रफुल्ल बिस्वाल को शनिवार सुबह कटक जिले के टांगी में गोविंदपुर इलाके के पास रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। संदेह है कि नृशंस हत्याओं के बाद फरार हुए बिस्वाल को शुक्रवार देर रात एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हालांकि बिस्वाल की मौत के पीछे के सटीक कारण के बारे में न तो बिस्वाल के परिवार के सदस्यों और न ही पुलिस अधिकारियों ने कोई टिप्पणी की है। पुलिस ने मौके से बिस्वाल का मोबाइल फोन और बाइक बरामद की है।

विशेष रूप से महांगा ब्लॉक के पूर्व अध्यक्ष कुलमणि बराल और उनके सहयोगी दिब्यसिंह की दो जनवरी को अज्ञात बदमाशों ने बेरहमी से हत्या कर दी थी। कुलमणि और दिब्यसिंह दोनों बाइक पर घर लौट रहे थे जब कटक के महांगा में जानकोटी के पास कुछ बदमाशों ने उन पर धारदार हथियार से हमला किया। कुलमणि को महांगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दिब्यसिंह ने कटक के एससीबी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

दोहरे हत्याकांड की घटना ने बीजेपी के नेतृत्व वाली ओडिशा सरकार को निशाना बनाते हुए हत्याओं के पीछे मंत्री प्रताप जेना की संलिप्तता का आरोप लगाते हुए बीजेपी के खिलाफ सार्वजनिक आक्रोश जताया था। मृतक कुलमणि के बेटे ने सत्तारूढ़-बीजद मंत्री प्रताप जेना सहित 13 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी। बाद में पुलिस ने दोहरे हत्याकांड में कथित संलिप्तता के लिए आठ लोगों को गिरफ्तार किया था।

ऑनलाइन धोखाधड़ी के मामले में पुलिस ने 5 लोगों को किया गिरफ्तार

बेरहम पिता ने ली 2 वर्ष की मासूम की जान, माँ का किया पिट-पीटकर कर दिया ये हाल

काले जादू से हुई भैंस की मौत के शक में कपिल ने किया रिश्तेदार के बेटे का कत्ल

Related News