संस्कार भूलकर स्टाइलिश अवतार में नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस

आप सभी देख ही रहे होंगे इन दिनों टीवी हो या बॉलीवुड सभी जगह एक्ट्रेस अपने हॉट अवतार को दिखा रहीं हैं. ऐसे में आजकल तो बॉलीवुड हो या फिर टीवी एक्ट्रेस इन दिनों हर एक्ट्रेस स्विमिंग पूल से अपनी तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर कर रही हैं. अब आज हम बात कर रहे हैं टीवी धारावाहिक 'सौभाग्यलक्ष्मी' में काव्या का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस अबीगेल जैन की जिन्हे आप सभी ने शो में संस्कारी अवतार में देखा होगा लेकिन वह इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियाँ बटोर रही हैं.

 

जी हाँ, 26 वर्षीय अबीगेल ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत धारावाहिक 'क्या दिल में है' से की थी, जिसमें अबीगेल ने 'काकूं' का किरदार अदा किया था जो बहुत शानदार रहा था और उस किरदार क कारण वह आज भी सुर्ख़ियों में रहती हैं. ऐसे में अब वह बोल्ड हॉट और सेक्सी हो चुकीं हैं. वहीं टीवी इंडस्ट्री में उनके सफ़र की तो अबीगेल 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' ,'साजन घर जाना है' ,'बंदिनी' ,'जिंदगी वीनस' और 'नागार्जुन -एक योद्धा' जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल्स का हिस्सा रही हैं.

 

वहीं आपको बता दें कि टीवी पर अक्सर संस्कारी बहु के किरदार और वेशभूषा में नजर आने वाली अबीगेल के इस बोल्ड अवतार से हर कोई हैरान है लेकिन उनके फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं. अबीगैल पहली बार इतने हॉट अंदाज में नजर आईं हैं और उनका यह अंदाज हर किसी को भा रहा है.

बिग बॉस 12: इस वजह से फ्लॉप हो रहा है इस बार का सीजन

बिग बॉस 12: श्रीसंथ और मास्टरमाइंड विकास की लड़ाई में दर्शकों को आया मजा

'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु

Related News