'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु
'Indian Idol 10' में सिंगर जावेद अली ने बनाया कंटेस्टेंट को अपना गुरु
Share:

आप सभी को बता दें कि सोनी टीवी के शो 'इंडियन आइडल-10' के सेट पर फेमस सिंगर जावेद अली ने योग गुरु बाबा रामदेव के साथ मिलकर दिवाली विशेष एपिसोड की शान बढ़ाते हुए नजर आएं है और इस शो के कंटेस्टेंट सलमान अली ने 'जय हो' पर शानदार प्रदर्शन किया और जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी, जावेद अली और बाबा रामदेव सहित सभी को जबरदस्त तरीके से प्रभावित किया.

आप सभी को बता दें कि सलमान के प्रदर्शन और हाई पिच से जावेद अली इतने हैरान और प्रभावित हुए कि वह खुद को मंच पर जाने से रोक नहीं सकें और सलमान से हाई पिच नोट सीखने लगे. वहीं सलमान द्वारा दी गई शानदार परफॉर्मेंस को देखते हुए जावेद ने कहा, "मैं सलमान अली के परफॉर्म करने तरीके से सचमुच हैरान हूं. उनके नोट सही में एक अविश्वसनीय पिच पर हैं और उनके लिए यह स्वाभाविक है. लेकिन, मेरे जैसे गायकों को सलमान की पिच से मेल खाने के लिए बहुत सारे अभ्यासों की काफी जरूरत होती है. मैं सलमान अली से सीखने के लिए भी मंच पर गया लेकिन यह मेरे लिए सही में मुश्किल रहा.'

आप सभी को बता दें कि सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 'इंडियन आइडल 10' का दिवाली स्पेशल एपिसोड शनिवार और रविवार रात आठ बजे प्रसारित किया जाने वाला है.

टीवी: अपराध का ग्लैमरस संस्करण

Video : विकास गुप्ता को अपना नौकर बनाकर बिग बॉस के घर में पहुंची शिल्पा शिंदे

'मेरे साईं' की एक्ट्रेस ने किया बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट का सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -