'TMC को रोककर दिखाएं...', ED का समन मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी ने अमित शाह को दी चुनौती

कोलकाता: कोयला तस्करी मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा समन भेजे जाने के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) सांसद और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. अभिषेक ने कहा है कि TMC को त्रिपुरा में भी जीत मिलेगी. उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री को चुनौती देते हुए कहा कि टीएमसी को रोक कर दिखाएं.

ED ने अभिषेक बनर्जी को जांच में शामिल होने के लिए 6 सितंबर को तलब किया है, जबकि उनकी पत्नी रुजिरा को तीन सितंबर को बुलाया गया है. प्रवर्तन निदेशालय, अभिषेक बनर्जी और उनकी पत्नी से कोयला तस्करी मामले में पूछताछ करेगा. दोनों के अलावा, CID के एडीजी ज्ञानवंत सिंह और अभिषेक के वकील संजय बासु को भी जांच में शामिल होने के लिए समन जारी किया गया है.

जांच एजेंसी का समन मिलने के बाद अभिषेक बनर्जी ने एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि 2021 के चुनाव में छात्र और युवाओं ने बगैर किसी भय के TMC का समर्थन किया. हमने त्रिपुरा में कार्य करना आरंभ कर दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जड़ें त्रिपुरा में हिलने लगी हैं. उन्होंने कहा कि, ''ममता बनर्जी तक भाजपा नहीं पहुंच सकेगी, स्टूडेंट्स और युवा ही उन्हें रोक देंगे. यदि कोई सोचता है कि CBI और ED से हमें डरा-धमका लेंगे तो हमारी लड़ाई और बढ़ेगी ही.'' 

1918 मंडलों पूर्व सीएम कल्याण सिंह की श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करेगी भाजपा

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के भाई सिबगतुल्लाह ने थामा सपा का दामन, अखिलेश ने दिलाई सदस्यता

'अपने अरबपति मित्रों के लिए कृषि कानून लाई है भाजपा..', केंद्र पर फिर भड़की प्रियंका गाँधी वाड्रा

Related News