बचपन की फोटो शेयर कर अभिषेक ने बहन को दी जन्मदिन की बधाई

आप सभी जानते ही होंगे बीते कल अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन अपना 46वां जन्मदिन मनाया हैं. वहीं बीते कल उन्हें कई लोगों ने जन्मदिन की बधाई दी लेकिन सबसे ख़ास बधाई रही उनके भाई की. जी दरअसल उनके भाई यानी एक्टर अभिषेक बच्चन ने उन्हें सबसे स्पेशल बधाई दी, आप जानते ही होंगे वह रिश्ते में श्वेता बच्चन के छोटे भाई हैं. वहीं अभिषेक बच्चन ने श्वेता के बर्थडे पर सोशल मीडिया पर एक क्यूट फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं.

 

इस तस्वीर ने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू कर दिया है और इसी के साथ खूब पसंद भी की जा रही है. जी दरअसल अभिषेक ने अपने और श्वेता के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है और इस फोटो में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन भी दिखाई दे रहे हैं. केवल इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने इस पोस्ट के साथ एक मजेदार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा हैं- 'हैपी बर्थडे श्वेता दी, इस फोटो को देख पता चलता है कि आप बचपन से ही फैशनेबल थीं. आपकी ड्रेस कितनी खूबसूरत लग रही है. लव यू श्वेता बच्चन.'

वैसे आप देख सकते हैं कि फोटो में श्वेता बच्चन ने फ्रॉक पहन रखी है और उस क्यूट फ्रॉक पर ही अभिषेक ने उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की है. वहीं अब श्वेता बच्चन ने अभिषेक के पोस्ट पर रिएक्ट किया है. उन्होंने लिखा है- 'लव यू numpsey.' वैसे श्वेता भी अभिषेक से बहुत प्यार करती हैं और वह कभी उन्हें चिढ़ाती नहीं हैं.

अब नहीं होगा तूफ़ान और जयेशभाई जोरदार का क्लैश, बदल गई रिलीज़ डेट

angrezi medium box office : इरफान की फिल्म का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान

एक बार फिर फैंस के अंगों को भीगा रही JOJO BABiE की तस्वीरें

 

Related News