कंगना का समर्थन कर खान अभिनेताओं सहित अजय देवगन पर भड़के अभिजीत भट्टाचार्य

कंगना रनौत इस समय चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. जब से उनके ऑफिस पर बुलडोजर चला है तब से वह सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं. यह किस्सा अब एक बड़ा विवाद बन चुका है जो बढ़ता ही चला जा रहा है. अब तक कंगना, शिवसेना नेता संजय राउत पर निशाना साधती आ रही थीं लेकिन बीते दिनों से उन्होंने सीधे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर हमला बोलना शुरू कर दिया है.

वह एक के बाद एक ट्वीट कर तीखे हमले कर रहीं हैं. अब इस बीच गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने कंगना रनौत का पक्ष लेते हुए बॉलीवुड के अन्य बड़े नामों पर निशाना साधा है. आप देख सकते हैं अभिजीत भट्टाचार्य ने सलमान खान, शाहरुख खान, अजय देवगन पर निशाना साधा और एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में उन्होंने लिखा- 'सलमान खान, सूरज पंचोली को बचाते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. अजय देवगन, संजय दत्त का समर्थन करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है. शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा का बचाव करते हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट नहीं है लेकिन कंगना रनौत अगर सुशांत सिंह राजपूत का समर्थन कर रही हैं तो वो पब्लिसिटी स्टंट है, ओके.'

वैसे यह पहली बार नहीं है जब अभिजीत भट्टाचार्य ने खुलकर बॉलीवुड के इन बड़े नामों के खिलाफ हमला बोला हो. वह इससे पहले भी ऐसा कर चुके हैं. अब तक वह शाहरुख खान और सलमान खान पर बयानबाजी करते नजर आ चुके हैं. वह हमेशा से खुलकर बोलते रहे हैं. वैसे इस समय कंगना रनौत का मुद्दा बहुत तेजी से सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इसी कारण अभिजीत ने एक बार फिर से शाहरुख खान और सलमान खान को आड़े हाथों लिया है.

कंंगना के सपोर्ट में आये भाजपा कार्यकर्त्ता, जलाया संजय राउत का पुतला

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'

कंगना पर एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, करेंगे यह काम

Related News