कंंगना के सपोर्ट में आये भाजपा कार्यकर्त्ता, जलाया संजय राउत का पुतला
कंंगना के सपोर्ट में आये भाजपा कार्यकर्त्ता, जलाया संजय राउत का पुतला
Share:

शिमला: देश के राज्य हिमाचल प्रदेश से कई मामले सामने आ रहे है. वही इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कंंगना रनौत के सपोर्ट में हिमाचल बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिमला में प्रदर्शन किया, तथा राज्यपाल को ज्ञापन भेजा. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक्ट्रेस का आवास तोड़ने की निंदा की, तथा शिवसेना के विरुद्ध नारेबाजी की. वही कुल्लू में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने शिवसेना के विरुद्ध नारेबाजी और प्रदर्शन किया. 

वही राज्य के बिलासपुर में करणी सेना अभिनेत्री के पक्ष में उतर गई है. करणी सेना ने संजय राउत का पुतला जलाकर महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की. साथ ही एक्ट्रेस के सपोर्ट में चंबा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एडीसी मुकेश रेप्सवाल के जरिये प्रेसिडेंट को ज्ञापन भेजकर महाराष्ट्र सरकार के विरुद्ध कार्यवाही की डिमांड की. इसी के साथ कंगना के समर्थन में कई नेता तथा कई लोगों ने अपनी राय रखी है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंगना रनौत अपने बेबाक जवाबो की वजह से अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वही अभी इस समय अभिनेत्री दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात् से सुर्ख़ियों में बनी हुई है. दरअसल सुशांत सिंह को इन्साफ दिलाने के लिए कंगना ने आए दिन कई खुलासे किये है. साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के कई सितारों पर अपना निशाना साधा है. इसी बीच कंगना के मुंबई की तुलना पाकिस्तान से किये जाने के बाद से मुंबई की राजनीती में हलचल बढ़ गई है, तथा कल ही कंगना मुंबई में अपने घर गई है. अब देखना ये है की आगे और क्या नए खुलासे होते है. इसी के साथ मुद्दा दिन-प्रतिदिन बढ़ते ही जा रहा है.   

कंगना रनौत के समर्थन में आई अखाड़ा परिषद, कहा- 'बहादुर और हिम्मत वाली बेटी हैं...'

कंगना पर एक्शन से गवर्नर कोश्यारी नाराज, करेंगे यह काम

जमानत अर्जी में बोली रिया- 'गुनाह कबूल करने के लिए मजबूर किया, मेरी जान को खतरा है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -