ट्रॉफी के लिए बिग बॉस में नहीं गईं थीं आरती सिंह, किया बड़ा खुलासा

बिग बॉस 13 को लोगों ने जमकर प्यार दिया। वहीं इस शो को खत्म हुए समय हो चुका है लेकिन इस शो के कंटेस्टेंट एक के बाद एक खुलासे कर रहे हैं। वहीं हाल ही में इस शो में नजर आईं आरती सिंह ने एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने हाल ही में बहुत सी ऐसी बातें की हैं जो उनके फैंस को हैरान कर गईं है।

उन्होंने बीते कल मुंबई में मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा, 'बिगबॉस से बाहर निकले अभी दस दिन ही हुआ है और अब मुझे एक इंसान की तरह महसूस हो रहा है और बहुत ज्यादा खुशी हो रही है। जितना प्यार और इज्जत मुझे मिला है, सबलोग मुझे यही बात कह रहे हैं कि ट्रॉफी नहीं जीती लेकिन लोगों का दिल जीत लिया है। मुझे लगता है कि मैं ट्रॉफी के लिए कभी बिगबॉस गई ही नहीं थी, मैं वहॉ अपना नाम बनाने गई थी। लेकिन प्यार और इज्जत इतनी मिलेगी सोचा नहीं था तो बहुत एक्साइटेड हूं।' वहीं आगे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए आरती ने कहा, 'फिलहाल अभी तो कोई प्रोजेक्ट नहीं है। मुझे कम से कम 10 दिन और लगेगा नॉरमल होने में। थोड़ा नॉरमल हो जाऊं उसके बाद काम की बात भी चल रही है तो कुछ अच्छा ही प्रोजेक्ट होगा।'

वैसे आरती सिंह ने बिग बॉस 13 में बेहतरीन खेल खेला और उन्होंने उस दौरान अपने जीवन के भी कई ऐसे राज खोले थे जो सभी को हैरान कर गए थे। वैसे आप सभी को बता दें बिग बॉस 13 से पहले आरती सिंह कई टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुकी हैं।

बेहद 2 के मेकर्स ने उठाया चौंकाने वाला कदम, शो पर लग सकता है ताला

सलाम ए इश्क में टीवी की मशहूर जोड़ियां मचाएंगी धमाल

अपनी ‘मां’ को बिगबॉस की ट्रॉफी देकर आसिम रियाज ने कही यह बात

Related News