आरती सिंह के साथ हुए दुष्कर्म की बात पर नाराज हुए माँ और भाई, एक्ट्रेस ने ऐसे दी सफाई

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 13 काफी सफल और शानदार रहा।इसके अलावा  शो के अंदर आए कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में हैरान कर देने वाले खुलासे किए थे। वहीं इस दौरान आरती सिंह ने खुलासा किया था कि एक शख्स ने उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। वहीं आरती सिंह के इस खुलासे के बाद उनके भाई और अभिनेता कृष्णा अभिषेक ने सफाई पेश करते हुए कहा था कि उसके साथ किसी भी तरह से दुष्कर्म की कोशिश नहीं हुई थी। इसके साथ ही एक लड़का ऐसा होने वाला था परन्तु वो भाग गया। अब आरती ने भाई के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा बिग बॉस 13 से निकलने के बाद आरती सिंह ने एक मीडिया से बातचीत की। इस दौरान उनसे भाई कृष्णा अभिषेक की सफाई पर सवाल पूछा गया। वहीं इसके जवाब में आरती सिंह ने कहा कि, 'मेरा भाई और मां काफी परेशान हैं क्योंकि अभी मेरी शादी नहीं हुई है। कृष्णा ने ये नहीं बोला कि ये नहीं हुआ है। कृष्णा को लगता है कि मैंने बातों बातों में ज्यादा ही खुलकर बोला दिया था। कृष्णा को लगता है कि मुझे बस कुछ लाइनें बोलनी चाहिए थी, दस नहीं। कृष्णा इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहता था। उसने मेरे बयान को गलत नहीं बताया बल्कि वह बचाव कर रहा था।'

इसके अलावा अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आरती सिंह ने कहा, 'ये किसी भी भाई की सामान्य प्रतिक्रिया है। मेरी मां भी काफी गुस्से में थीं। उन्हें लगता है जब वब बात खत्म हो गई थी तो फिर पूरी दुनिया को बताने का कोई मतलब नहीं था। इसके बाद मैंने अपनी मां को समझाया कि सोसायटी के लोगों के प्रति ये हमारी जिम्मेदारी है, समाज में कई लोग ऐसे हैं जिनमें ये सब बोलने की हिम्मत नहीं होती है।' वहीं बीते दिनों कृष्णा अभिषेक ने एक मीडिया रिपोर्टर  से बात करते हुए आरती के दुष्कर्म के खुलासे पर कहा था कि, 'वो फ्लो-फ्लो में कुछ ज्यादा ही बोल गई थी। उस पर किसी भी तरीके की रेप की कोशिश नहीं हुई थी। ऐसा होने वाला था लेकिन वो लड़का भाग गया । इसके साथ ही उस पर एफआईआर भी हुई थी। इसके साथ ही फिर उसका कोई अता-पता नहीं था। पुलिस ने भी उसे ढूंढने की कोशिश की थी।' ऐसा बताया जा रहा है कि बिग बॉस के घर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पहुंची थीं। ये दोनों अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने लिए पहुंचीं थीं। 

वहीं बिग बॉस के घर में पहुंचकर लक्ष्मी अग्रवाल ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने घर में मौजूद सभी घरवालों से 'मुंह दिखाई' टास्क करवाया। इस टास्क के जरिए घरवालों को अपनी जिंदगी के बुरे अनुभवों के बारे बताना था जिससे उनकी जिंदगी बदल गई। इसके साथ ही इस टास्क के जरिए आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, मधुरिमा तुली, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने अपने बारे में दर्दनाक और हैरान कर देने वाले खुलासे किए। एक्ट्रेस आरती सिंह ने भी बताया कि बचपन में उनके नौकर ने उनका दुष्कर्म करने की कोशिश की थी। यानि  आरती ने कहा कि जब मैं 13 साल की थी, तो हमारे घर के नौकर ने तब मुझे घर में बंद करके मेरे साथ दुष्कर्म की कोशिश की गई थी। उस वक्त घर पर कोई नहीं था। मैं भागी और मैंने खुद को बचाने की कोशिश की। मैं बचने के लिए दूसरी मंजिल से कूद गई थी। इसके अलावा उसके बाद मुझे पैनिक अटैक आना शुरू हो गए थे। आज भी वो दिन याद करके मैं कांप जाती हूं। 

गूगल करेगा रेलवे स्टेशनो पर फ्री वाई-फाई सर्विस बंद, जानिये क्या है मकसद

शिल्पा शिंदे ने किया कंट्रोल रूम का फुटेज लीक करने वाली कर्मचारी का सपोर्ट, कहा ऐसा

'इंडियन आइडल 11' के यह है टॉप 5 फाइनलिस्ट, प्रतियोगियों को मिला काम का ऑफर

Related News