Summer Funk इवेंट में ऐश-अभी की बेटी किया कमाल का डांस

कांंस 2019 में जाने से पहले ऐश्वर्या राय बच्चन एक इवेंट को अटेंड करने पहुंची थी जिसे श्याम डावर समर फंक द्वारा आयोजित किया गया था. बता दें, हाल ही में उनकी बेटी आराध्या का एक डांस वीडियो सामने आया है.  इस इवेंट में आराध्या ने परफॉर्म किया. ऐश्वर्या राय बच्चन ने इस मौके पर प्रिंटेड जैकेट और ब्लैक पैंट, हाई हिल्स और ट्रेडमार्क लिप्सटिक से अपने लुक को पूरा किया था. हालांकि सबकी निगाहें सिर्फ आराध्या पर टिकी हुई थी. आराध्या परफॉर्मेंस के लिए डॉल लुक में तैयार हुई थीं. आइये आपको बता देते हैं उनके लुक और उनके डांस के बारे में. 

इस डांस वीडियो में आराध्या बच्चन ने पिंक फ्रॉक पहन रखा था, व्हाइट स्निकर और डेनिम जैकेट के साथ अपने लुक को पूरा किया था. आराध्या ने  लिप्सटिक और आईलाइनर भी लगा रखा था. इस मौके पर आराध्या की दादी जया बच्चन, नानी वृंदा राय और बुआ श्वेता बच्चन नंद भी मौजूद थीं. इनके अलावा आराध्या के डैड अभिषेक बच्चन भी पहुंचे थे. हम फोटो में देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय बच्चन परफॉर्मेंस से पहले आराध्या को किस कर रही थीं. 

स्टेज पर आराध्या ने अपने डांस मूव्स से आग लगा दी. ऐसा लग रहा था कि रोहित शेट्टी के बेटे ईशान और महीप कपूर का बेटा जहान भी इस शो का पार्ट था. इस इवेंट के लिए आराध्या बच्चन अपनी बेटी आराध्या को अपनी मां वृंदा राय के साथ लेकर पहुंती थी. वृंदा राय काफी खुश दिखाई दे रही थी, ये समर फंक का 25वां साल था.  

नाना पाटेकर पर तनुश्री के वकील का बयान, कहा- वे मनोवैज्ञानिक खेल खेल रहे

सैटरडे को तैमूर ने जमकर मचाया मां के साथ धमाल, वायरल हुई वीडियो

प्रभात चौधरी : एक ऐसा अनजान नाम, जिसने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को दिया नया मुकाम

Related News