रजनीकांत की फिल्मों का सबसे बड़ा फैन है ये बॉलीवुड सुपरस्टार

दुनिया भर के सिनेमाघरों में आज सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' रिलीज़ हो गई है. रजनीकांत के लिए उनके प्रशंसकों की दीवानगी किसी अंधविश्वास से कम नहीं है. रजनीकांत के प्रशंसकों के लिए वो किसी देवता से कम क्यूंकि वो अपनी कमाई की मोटी राशि जरुरतमंदों में बांटते हैं. इसकी के साथ उनके अभिनय और स्टाइल की पूरी दुनिया दीवानी है. फिल्म इंडस्ट्री के सभी दिग्गज कलाकार उनके इतने बड़े प्रशंसक है. कई सुपरस्टार तो ऐसे हैं जो अपनी फिल्म की शूटिंग छोड़ सिनेमाघर में रजनीकांत की फिल्म देख्नने जा पहुँचते हैं. ऐसी सुपरस्टार हैं मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान जो भले ही कम फिल्म देखते हैं पर रजनीकांत की फिल्म को काफी मिस नहीं करते. हाल ही में उन्होंने फिल्म 'काला' की रिलीज़ को लेकर अपनी उत्सुकता को बयान किया है.

आमिर ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा है कि, Have always been a huge Rajni fan, can’t wait to watch Kaala.यह फिल्म हिंदी, तेलुगु और तमिल तीन भाषों में रिलीज़ हुई है. इस फिल्म में रजनीकांत के साथ नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी नज़र आएंगी.

वहीं बता दें कि आमिर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में व्यस्त है. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, रोनित रॉय, कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नज़र आएंगी. यह फिल्म इस साल 7 नवम्बर को रिलीज़ होगी.

बोल्डनेस के मामले में पत्नी मलाइका से भी ज्यादा आगे है अरबाज़ की गर्लफ्रेंड

'भारत' में सलमान की प्रेमिका नहीं बल्कि ये किरदार निभाएंगे दिशा पटानी

दिया के इस सलवार-सूट वाले देसी लुक को आपने देखा क्या?

Related News