बोल्डनेस के मामले में पत्नी मलाइका से भी ज्यादा आगे है अरबाज़ की गर्लफ्रेंड
बोल्डनेस के मामले में पत्नी मलाइका से भी ज्यादा आगे है अरबाज़ की गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड एक्टर और सलमान खान के छोटे भाई अरबाज़ खान हाल ही में आईपीएल सट्टेबाज़ी के मामले फंसे थे. अरबाज़ खान की पत्नी मलाइका अरोरा ने भी उनसे इसी कारण से तलाक लिया था. मलाइका के बाद अरबाज़ खान का नाम एक हॉट मॉडल के साथ जुड़ रहा था. हम बात कर रहे है मॉडल येलो मेहरा की जो अपनी हॉट अदाओं के जलवे हर थोड़े दिन में इंस्टाग्राम के जरिए बिखेरती ही रहती है. अरबाज़ खान पिछले एक साल से येलो मेहरा को डेट कर रहे है.

येलो और अरबाज़ को कई बार पार्टी और डेट पर साथ में स्पॉट किया गया है. येलो की हॉटनेस को देखकर तो शायद आपके भी पसीने छूट जाएंगे तो फिर ऐसे में मारबाज़ कैसे अपने हाथ से इतना अच्छा मौका गंवाने देते. अरबाज़ और येलो के अफेयर की खूब चर्चाए भी हुई थी. वैसे तो हॉटनेस और फिटनेस दोनों के ही मामले में अरबाज़ खान की पत्नी मलाइका अक्सर चर्चाओं में रहती थी लेकिन अरबाज़ की गर्लफ्रेंड भी हॉटनेस के मामले में मलाइका को पीछे छोड़ देती है.

येलो का पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट फोटोज से भरा है. येलो हर थोड़े दिन में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट फोटोज शेयर कर फैंस को खुश कर देती है. सोशल मीडिया पर भी येलो की फोटोज वायरल होती ही रहती है. कई बार तो येलो और अरबाज़ दोनों ने ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की फोटोज शेयर की थी बस इसी के बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरे जोरो-शोरो से फैलने लगी थी. आपको बता दे येलो मेहरा एक बच्चे की माँ भी है.

Review : बस्ती के लोगों के खिलाफ लड़ने और उन्हें न्याय दिलाने की कहानी 'काला'

जिम में भी एक-दूसरे को छोड़ नहीं रहे विराट-अनुष्का, वीडियो हुआ वायरल

43 की उम्र में आज भी हॉट लगती है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -