एक्स-वाइफ संग दिखे आमिर खान, ट्रोलर्स बोले- '15 साल की शादी को क्यों तोड़ा?'

बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) आजकल अपनी एक्स-पत्नी के साथ समय बिताते हुए नजर आ जाते हैं। वह आज के समय में अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने निजी जीवन के चलते चर्चा में रहते हैं। आप सभी को बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने बीते साल अपनी दूसरी 15 साल तक चली शादी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ आपसी सहमति से तोड़कर फैंस को हैरान कर दिया था।

जी दरअसल इस कपल के अचानक तलाक के फैसले से सभी के मन में सवाल उठ रहे थे हालाँकि आज तलाक हो जाने के बाद भी आमिर अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) संग वक्त बिताते नजर आते हैं। अब हाल ही में आमिर किरण का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस तरह-तरह की बाते कर रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो इस समय सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है और इस वीडियो के चलते आमिर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'एक्स वाइफ बनी फ्रेंड।। ऐसा तो सिर्फ फिल्मों में होता था।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब ऐसे साथ में खुश ही थे तो 15 साल की शादी को क्यों तोड़ा।'

आप सभी को बता दें कि आमिर खान किरण ने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि वो आपसी सहमति से तलाक ले रहे हैं मगर हमेशा एक दूसरे के साथ काम करते रहेंगे। दोनों की दोस्ती भी बनी रहेगी। वहीं कुछ समय पहले भी आमिर खान (Aamir Khan) अपने बेटे आजाद के जन्मदिन पर भी किरण के साथ थे और उस दौरान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। उस समय भी अभिनेता जमकर ट्रोल हुए थे।

वन पीस में अनन्या पांडे ने इंटरनेट का बढ़ाया तापमान

सामने आया गहराईयाँ का नया टाइटल ट्रैक, रिश्तों के बीच उलझी नज़र आई दीपिका

लड़की बने नजर आए नवाजुद्दीन, कंगना ने शेयर की तस्वीरें

Related News