आज रहना होगा कुंभ राशि को सतर्क, हो सकता है खतरा

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपकी परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं और मान सम्मान में वृद्धि होगी. आज रहन-सहन कष्टमय हो सकता है और खर्च अधिक रहेंगे.

वृष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और कला एवं संगीत के प्रति रूझान रहेगा. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और बातचीत में संयत रहें.

मिथुन: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. आज परिवार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं और किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं.

कर्क: आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी और नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी आय में वृद्धि होगी और कार्यक्षेत्र का विस्तार होगा. आज परिश्रम अधिक रहेगा.

सिंह: आज आपको मानसिक तनाव रहेगा और खर्चों की अधिकता से चिन्तित रहेंगे. आज नौकरी में इच्छाविरूद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

कन्या: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी और आत्मसंयम रहें. आज माता-पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं. आज जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

तुला: आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज उच्च शिक्षा या शैक्षिक कार्यों के लिए यात्रा पर जाना हो सकता है और यात्रा लाभप्रद रहेगी.

वृश्चिक: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे. आज सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं और कारोबार को गति मिलेगी.

धनु: आज आलस्य की अधिकता रहेगी और जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. आज घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर: आज आपको मानसिक शान्ति तो रहेगी लेकिन फिर भी अपनी भावनाओं को वश में रखें. आज धार्मिक कार्यों में व्यस्तता हो सकती हैं और परिश्रम अधिक रहेगा.

कुंभ: आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और बातचीत में भी संयत रहें. आज नौकरी में परिवर्तन की सम्भावना बन रही हैं और आय में वृद्धि होगी.

मीन: आज आपके धैर्यशीलता में कमी आएगी. आज आप आत्मसंयत रहें और धर्म के प्रति श्रद्धाभाव रहेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

आज बदलने वाली है इन राशियों की किस्मत, खुलने वाले है धन के भंडार

आज बदनसीब होने वाली है यह राशियां, मिलेगी बुरी खबर

आज इन राशियों पर पड़ने वाली है सूर्य की दृष्टि, रहे बचकर

Related News