आज इन राशियों पर पड़ने वाली है सूर्य की दृष्टि, रहे बचकर
आज इन राशियों पर पड़ने वाली है सूर्य की दृष्टि, रहे बचकर
Share:

आइए जानते हैं आज का यानि 15 जनवरी का राशिफल.


मेष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी और माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज भौतिक सुखों में वृद्धि होगी और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

वृष: आज आपको पठन-पाठन में रुचि रहेगी और कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. आज माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा और मित्रों का सहयोग मिलेगा.

मिथुन: आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण तो रहेंगे, परन्तु क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव रहेंगे. आज कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

कर्क: आज आपके धैर्यशीलता में कमी आयेगी और मीठे खानपान के प्रति रुझान बढ़ेगा. आज नौकरी में इच्छाविरुद्ध कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा और आत्मविश्वास में कमी आएगी. आज अनियोजित खर्चों में वृद्धि होगी और स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

कन्या: आज आप क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें और सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ सकती है. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा.

तुला:  आज मानसिक शान्ति रहेगी और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें.

वृश्चिक: आज पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज मित्रों का सहयोग मिलेगा और स्वास्थ्‍य के प्रति सतर्क रहें.

धनु:  आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और भवन सुख में वृद्धि होगी. आज आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति रहेगी और रहन-सहन कष्टमय रहेगा.

मकर: आज आप अपने स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें और कारोबार की स्थिति में सुधार होगा. आज कारोबार के लिए यात्रा लाभप्रद होगी। औरअनियोजित खर्च से बढ़ सकते हैं.

कुंभ: आज आपके घर-परिवार में धार्मिक संगीत के कार्यक्रम हो सकते हैं और माता का सहयोग मिलेगा. आज खर्चों की अधिकता रहेगी और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे.

मीन: आज आप आत्मसंयत रहें और जीवनसाथी से नोंकझोंक हो सकती है. आज किसी मित्र के सहयोग से आय वृद्धि के स्रोत बन सकते हैं.

मकर संक्रांति पर सूर्य हो रहे हैं इन राशियों पर मेहरबान

लोहड़ी पर इन राशियों की जिंदगी में आने वाली हैं खुशियां

अगर ये तीन राशियां पहने काला रंग तो करोड़पति बनने से नहीं रोक सकता कोई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -