आज बदनसीब होने वाली है यह राशियां, मिलेगी बुरी खबर
आज बदनसीब होने वाली है यह राशियां, मिलेगी बुरी खबर
Share:

अगर आप अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानि 16 जनवरी का राशिफल.

मेष: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आने वाली है और आपके कारोबार में वृद्धि होने की संभावना बन रही है. आज आपको परिश्रम अधिक रहेगा. इसी के साथ आपकी आय में वृद्धि होगी, लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे.

वृष: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी, लेकिन फिर भी स्वभाव में चिड़चिड़ापन होगा. आज आपके कुटुम्ब-परिवार में तनाव होने का खतरा है. आज आपकी सन्तान को कष्ट रहेगा.

मिथुन: आज आपका मन अशान्त रहेगा और क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें. हो सकता है आज परिवार की समस्याओं से आप परेशान रहे. आज आपको वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ाने होंगे.

कर्क: आज आपको मानसिक शान्ति रहेगी. आज आपके आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी. आज कारोबार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है और आज परिश्रम की अधिकता रहेगी.

सिंह: आज आप अतिउत्साही होने से बचें वरना आपको नुकसान हो सकता है. आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. आज बातचीत में संयम बनाए रखें.

कन्या: आज आप आत्मसंयत रहकर काम करें और मानसिक तनाव से परेशान ना हों. आज आपकी नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं और मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

तुला: आज परिवार की समस्याओं से परेशानी हो सकती हैं और मन अशान्त रहेगा. आज पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिल सकता है और शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. 

वृश्चिक: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय होगा और बातचीत संयत बनाये रखें तो लाभ होगा. आज आपके वाहन सुख में वृद्धि के योग बन रहे हैं. 

धनु: आज आपके परिवार में आपसी मतभेद हो सकते हैं और परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. आज आपके खर्चों की अधिकता हो सकती है.

मकर: आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और आज जीवनसाथी का सहयोग मिल सकता है. आज कारोबार विस्तार के लिए यात्रा पर जा सकते हैं.

कुंभ: आज आपके मन में निराशा के भाव रहेंगे. आज स्वभाव में चिड़चिड़ापन होगा और आज आपके भौतिक सुखों में वृद्धि होगी. आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखे.

मीन: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी और शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और शासन सत्ता का सहयोग भी आज आपको मिलेगा.

आपको हर काम में सफलता दिलाएगा आज के दिन किया गया आदित्य हृदय स्तोत्र पाठ

आज है मकर संक्रांति, ऐसे करें सूर्य देव को खुश

मकर संक्रांति पर जरूर करें यह काम, मिलेगा दोगुना लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -