आज चमकने वाली है इन राशियों की किस्मत

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का राशिफल.

मेष: आज आपको सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं. आज आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी और शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

वृष: आज आपके यहाँ किसी मित्र का आगमन हो सकता है और कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं. आज परिश्रम की अधिकता रहेगी और आय की स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन: आज आपके आत्मविश्वास में कमी आयेगी और आपको मानसिक तनाव रहेगा. आज परिवार में आपसी मतभेद बढ़ सकते हैं और माता को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं.

कर्क: आज आपकी धैर्यशीलता में कमी आयेगी. आज किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं और धर्म-कर्म में रूचि बढ़ेगी. आज सुस्वाद खान-पान में दिलचस्पी बढ़ेगी.

सिंह: आज आपका मन अशान्त रहेगा और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. आज अनियोजित खर्च अधिक होंगे और आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा. आज खर्च भी बढ़ेंगे.

कन्या: आज आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा लेकिन पिता को स्वास्थ्य विकार हो सकता है. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा लेकिन खर्च भी बढ़ेंगे.

तुला: आज पिता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा. आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

वृश्चिक: आज सन्तान सुख में वृद्धि होगी. आज परिवार की जिम्मेदारी बढ़ सकती हैं आज आपके स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा. आज परिवार का सहयोग मिलेगा.

धनु: आज घर-परिवार में धार्मिक-मांगलिक कार्य होंगे. आज आपके भवन के रखरखाव एवं साज-सज्जा तथा वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ सकते हैं.

मकर: आज आपके जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकता है और परिवार में अशान्ति रहेगी. आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं.

कुंभ: आज आपके कुछ पुराने मित्रों से भेंट हो सकती है और रोजगार के लिए मित्रों का सहयोग मिल सकता है. आज आय में वृद्धि होगी और सन्तान को कष्ट होगा.

मीन: आज आपके परिवार में आपस में मतभेद हो सकते हैं और व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें. आज सन्तान को स्वास्थ्य विकार हो सकते हैं और खर्च अधिक होगें.

मनी प्लांट को पानी देने के बाद कर लें यह काम, बन जाएंगे करोड़ो के मालिक

मंदिर में इस तरीके से चढ़ाए भगवान को पैसे वरना हो सकते हैं गरीब

इस एक फूल को घर में रखने से हीरे से भी तेज चमक उठती है किस्मत

Related News