आज इन राशियों के किस्मत में है लाभ ही लाभ

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 24 मई का राशिफल.

मेष - आज आपकी छोटी-मोटी यात्रा हो सकती है और किसी भी विवाद से दूर रहें. आज नेत्र पीड़ा हो सकती है और चिंता तथा तनाव रहेंगे. इसी के साथ आज आपके घर में अतिथियों का आगमन हो सकता है और शुभ समाचार प्राप्त होंगे. इसी के साथ आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी.

वृषभ - आज आप किसी कार्य के बारे में चिंता में रह सकते हैं और लेन-देन में जल्दबाजी न करें. आज आपको चोट व रोग हो सकते हैं और व्यावसायिक यात्रा लाभदायक रहेगी. आज आपको कोई नया कार्य मिल सकता है.

मिथुन - आज प्रतिद्वंद्विता में वृद्धि होगी और कोई अप्रत्याशित बड़ा व्यय सामने आ सकता है. आज आप अपने क्रोध व उत्तेजना पर नियंत्रण रखें और अपेक्षित कार्य में विलंब होगा. आज आपके चिंता तथा तनाव रहेंगे और कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

कर्क - आज आपका घरेलू संसाधनों पर व्यय होगा और बकाया वसूली के प्रयास सफल रहेंगे. आज किसी लंबी यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है और नए काम मिल सकेंगे. आज आपके लाभ में वृद्धि होगी. 

सिंह - आज आर्थिक उन्नति के लिए नई योजना बन सकती है और तत्काल लाभ नहीं होगा. आज आपके समाजसेवा की प्रेरणा प्राप्त होगी और आपको मान-सम्मान मिलेगा. नए व्यापारिक अनुबंध हो सकते हैं और आज आप भरपूर प्रयास करें.

कन्या - आज व्यस्तता के चलते थकान हो सकती है और कोर्ट व कचहरी के काम मनोनुकूल रहेंगे और आज पूजा-पाठ में मन लगेगा. इसी के साथ आज सत्संग का लाभ मिलेगा और लाभ के अवसर हाथ आएंगे. आज किसी कार्य के प्रति चिंता रह सकती है.

तुला - आज कुसंगति से हानि होगी और वाहन व मशीनरी आदि के प्रयोग में लापरवाही न करें. आज किसी व्यक्ति से बेवजह विवाद हो सकता है और अपेक्षित कार्यों में विलंब होने से तनाव होगा. आज आपके लिए दूसरों की अपेक्षाएं बढ़ सकती है.

वृश्चिक - आज व्यस्तता के चलते स्वास्थ्‍य नरम हो सकता है और धनहानि की आशंका है. आज आपका दांपत्य जीवन सुखमय व्यतीत होगा और कानूनी अड़चन दूर हो सकती है.

धनु - आज आपके परिवार के छोटे सदस्यों के बारे में चिंता रहेगी और शत्रु पस्त होंगे. भूमि व भवन संबंधी कार्य मनोनुकूल लाभ देंगे और आज रोजगार प्राप्ति के प्रयास सफल हो सकते हैं.

मकर - आज अचानक स्वास्थ्‍य खराब हो सकता है और खानपान पर ध्यान दें. आज किसी आनंदोत्सव में भाग लेने का अवसर प्राप्त हो सकता है और छोटी-मोटी यात्रा हो सकती है.

कुंभ - आज विवेक का प्रयोग करें और दु:खद समाचार प्राप्त हो सकता है. आज आपको शारीरिक पीड़ा की आशंका है और किसी भी तरह की बहस में हिस्सा न लें. आज आपको आवश्यक वस्तु समय पर नहीं मिलने से तनाव रहेगा.

मीन - आज कुंआरों को वैवाहिक प्रस्ताव मिल सकता है और पहले किए गए प्रयासों का फल अब मिलेगा. आज आप मित्रों तथा रिश्तेदारों की सहायता कर पाएंगे और सामाजिक रुतबे में वृद्धि होगी. 

आज इस राशि को रखना होगा फालतू खर्च पर नियंत्रण वरना डूबेगा सबकुछ

आज इस एक राशि पर आने वाली है भारी मुसीबत, रहना होगा बचकर

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- साजिश थी तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत

Related News