कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- साजिश थी तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत
कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कहा- साजिश थी तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जीत
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले जो एग्जिट पोल सामने आए हैं उससे विपक्ष में हड़कंप मच गया है. कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने बयान देते हुए कहा है कि अगर एग्जिट पोल के परिणाम सही साबित होते हैं, तो इसका मतलब ईवीएम में गड़बड़ी हुई है. उन्होंने कहा है कि सभी एग्जिट पोल एकतरफा परिणाम दिखा रहे हैं, इसलिए हम उस पर विश्वास नहीं कर रहे हैं.

मीडिया से बात करते हुए राशिद अल्वी ने कहा है कि अगर एग्जिट पोल जैसे परिणाम आते हैं तो हमारा मानना है कि पिछले दिनों तीन प्रदेशों के चुनाव में जहां-जहां कांग्रेस ने जीत दर्ज की है वह एक साजिश थी. अल्वी ने कहा है कि तीन प्रदेश में कांग्रेस की जीत के साथ ये यकीन दिलाया गया कि EVM सही है. इससे उन्होंने यह भी सिद्ध करने का प्रयास किया कि चुनाव आयोग पर सरकार का कोई दखल नहीं है.

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

इसी के साथ कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने एग्जिट पोल करने वाली कंपनियों पर भी सवाल उठाया है. रशीद अल्वी ने कहा है कि बीते दिनों इनमें से कई कंपनियों पर स्टिंग ऑपरेशन हुए थे, जिससे यह सिद्ध हुआ है कि यह न्यूट्रल नहीं हैं. आपको बता दें कि अभी तक लोकसभा चुनाव के जितने भी एग्जिट पोल सामने आए हैं, उनमें एकतरफा एनडीए को बहुमत मिलता नज़र आ रहा है. कुछ एग्जिट पोल में तो भाजपा का गठबंधन 300 के आंकड़े तक भी जा सकता है.

शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन

विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस का जवाब- अपनी चिंता करें

एग्जिट पोल: आंध्र प्रदेश में रोचक हुई चुनावी जंग, कहीं नायडू आगे तो कहीं YSR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -