आज इस एक राशि पर आने वाली है भारी मुसीबत, रहना होगा बचकर

May 22 2019 04:00 AM
आज इस एक राशि पर आने वाली है भारी मुसीबत, रहना होगा बचकर

अगर आप भी अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं तो आइए जानते हैं आज का यानी 22 मई का राशिफल.

मेष- आज आपके मन में आशा-निराशा के भाव रहेंगे और बातचीत में संयत रहें. इसी के साथ आज आपके जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. 

वृष- आज आपका मन अशान्त रहेगा. आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी और माता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. रहन-सहन में असहज रहेंगे.

मिथुन- आज आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी लेकिन अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं. आज आपके कार्यक्षेत्र की स्थिति में सुधार होगा. परिश्रम अधिक रहेगा.

कर्क- आज आपकी धैर्यशीलता में कमी रहेगी. बातचीत में संयत रहें और शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी. मित्रों का सहयोग मिलेगा. 

सिंह- आज आपके उच्च शिक्षा एवं शोधादि कार्यों के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं. आज आपकी आय की स्थिति में सुधार होगा.

कन्या- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे और कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेंगे. नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं.

तुला- आज आपके मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे और जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना हो सकता है. 

वृश्चिक- आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे और किसी मित्र का आगमन हो सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी. शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं. आज आप बहुत बड़ी मुसीबत में घिर सकते हैं इस वजह से कहीं जाए ना और बचकर रहे.

धनु- आज आपका मन अशान्त रहेगा. मन में नकारात्मक विचारों का प्रभाव रहेगा. घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे और खर्चों की अधिकता रहेगी.

मकर- आज आपके मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे. स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा और कार्यक्षेत्र में विपरीत परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ- आज आपके संचित धन में वृद्धि होगी. कारोबार की स्थिति में सुधार होगा और लाभ के अवसर मिलेंगे. शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा.

मीन- आज आपका कला एवं संगीत के प्रति रुझान बढ़ेगा. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं और नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.

यहाँ जानिए बुद्ध पूर्णिमा का शुभ मुहूर्त और महत्व

नृसिंह जयंती पर जरूर करें नृसिंह चालीसा का पाठ, होगा महालाभ

हर गुरूवार करें इन मन्त्रों का जाप, हो जाएंगे मालामाल