आज इस राशि के प्रेमी-प्रेमिका की होगी मुलाकात, इन्हे मिलेगा शादी का प्रस्ताव

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं और ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 10 सितम्बर का राशिफल.

मेष- आज आपको शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा और कोर्ट-कचहरी में विजय मिलने के संकेत हैं. आज आपको कोई जोखिम नहीं है और पंचम भाव में जो ग्रहों की स्थिति बनी हुई है वो आपको अक्रामक बना रही है. 

वृषभ- आज आपका भाग्यवश कोई काम बनेगा और भूमि, भवन, मकान की खरीदारी अभी रोकिए. आज आपके घर में थोड़ी खर (ड्राई) स्थिति बनी हुई है और अच्छे दिनों की तरह आप बढ़ने लगे हैं.

मिथुन- आज आपको चोट-चपेट लग सकती है और थोड़ी परेशानी में आ सकते हैं. आज आप बचकर यह समय पार करिए और बस आजकल की बात है. आज आप बड़े पराक्रमी बने हुए हैं और अच्छी स्थिति है. 

कर्क- आज आपकी अच्छी स्थिति है और शादी-ब्याह तय हो सकता है. आज प्रेमी-प्रेमिका की मुलाकात हो सकती है और पति-पत्नी के बीच लम्बे समय से चली आ रही परेशानी दूर हो सकती है. 

सिंह- आज आपकी अच्छी स्थिति चल रही है और फैशन पर थोड़ा खर्च हो सकता है. आज धन का आवक दिख रहा है और रोग,ऋण, शत्रु पर भारी पड़ेंगे.

कन्या- आज आपमें बदलाव की स्थिति है और शुक्र नीच का होकर लग्न में आ गया है. आज आपको डरने की जरूरत नहीं है.

तुला- आज आपमें ऊर्जा की कमी महसूस होगी और फैशन पर खर्च होगा. आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी हो सकती है और घर में उत्सव का माहौल होगा.

वृश्चिक- आज महिलाओं से लाभ की स्थिति बन रही है और विपरीत लिंग के व्यक्ति से लाभ मिल सकता है. आज बड़ी अच्छी स्थिति है और घर में भी अच्छी स्थिति है. 

धनु- आज शासन सत्ता का लाभ रहा है और कुछ रास्ता निकल रहा है. लेकिन फिर भी बहुत अच्छी स्थिति नहीं है आप अपनी वाणी पर नियंत्रण रखे रहे.

मकर- आज आपको राहत मिल रही है और जीवन साथी के साथ करीबी बढ़ेगी. आज प्रेमी-प्रेमिका के साथ करीबी बढ़ेगी.

कुंभ- आज आपके लिए अचानक चिंतित करने वाली परिस्थितियां उत्पन्न होंगी और विपरीत समय नहीं है. आज खर्च की अधिकता हो सकती है.

मीन- आज आपको रुका हुआ धन वापस मिलेगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज आपका अच्छा समय चल रहा है शुभ समाचार मिल सकता है.

हाथ की यह रेखा बताती है भविष्य में आप होंगे अमीर या गरीब

अगर नहीं हो रही है नींद पूरी तो अपनाए यह वास्तु टिप्स

अगर आपके हाथ में है इतनी मणिबंध रेखा तो पहली संतान होगी लड़की

Related News