बालकनी में कपडे सूखाने गए युवक की निचे गिरने से हुई मौत

इंदौर। शहर के खजराना इलाके में तीसरी मंजिल से गिरकर एक युवक की मौत हो गई। युवक की माँ ने उसे कपड़े सुखाने के लिये कहा था। इस दौरान वह बालकनी में पहुंचा जहा से उसका पैर फिसल गया। जिसके चलते युवक नीच जा गिरा। घटना का पता चलते ही युवक की माँ और छोटा भाई उसे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहा डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसघटना की सुचना पुलिस को दी। 

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार शाम की है। शुभलाभ टॉवर के तीसरे माले के फ्लैट नंबर 315 में रहने वाले शेख डेनियल (24) पुत्र नईमुद्दीन की बालकनी से गिरने से मौत हो गई। घटना के वक्त फ्लैट पर उनका छोटा बेटा शेख आसिफ और पत्नी प्रवीणा भी मौजूद थी। आसिफ हॉल में मोबाइल चला रहा था। उन्होंने ही बेटे शेख डेनियल को वॉशिग मशीन से कपड़े निकालकर बालकनी में सुखाने के लिये कहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ।  

मृतक के पिता नईमुद्दीन के मुताबिक वह अपने निजी काम से उज्जैन गए हुए थे। सांवेर पहुंचने के दौरान छोटे बेटे ने मोबाइल पर कॉल कर उन्हें बड़े बेटे के गिरने की जानकारी दी थी। शेख डेनियल 10th क्लास तक पढ़ा है। उसके पिता के ट्रॉले का व्यवसाय है। जिसे शेख डेनियल भी संभालता था। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

'भारत सरकार पूरे देश में मनाएगी रानी दुर्गावती की 500वीं जयंती, जीवन पर बनेगी फिल्म..', पीएम मोदी ने किया ऐलान

कब और क्यों किया गया था शिमला समझौता ? जानिए इसके बारे में सबकुछ

फेरे से ठीक पहले प्रेमी संग फरार हो गई दुल्हन, क्षुब्ध होकर दूल्हे ने खा लिया जहर

Related News