महाराष्ट्र में हुआ भयंकर हादसा, 10 लोगों की मौत

बीड: महाराष्ट्र से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ बीड नगर हाइवे पर दो दुर्घटनाओं में 10 व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने चोटिल व्यक्तियों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है। पहली घटना में एंबुलेंस ट्रक से टकरा गई, जिसमें चार व्यक्तियों की मौत हुई, वहीं दूसरे हादसे में मुंबई जा रही बस पलट गई, जिसमें 6 व्यक्तियों की मौत हो गई तथा कई यात्री घायल हो गए। पुलिस घटना की तहकीकात में जुटी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, पहली दुर्घटना बुधवार रात लगभग 11:30 बजे आष्टी धामनगांव से अहमदनगर के रास्ते में हुई। यहां बीड़नगर स्टेट हाइवे पर दौलावडगांव के पास प्रातः 6 बजे मुंबई जा रही बस पलट गई। इससे 6 यात्रियों की मौत हो गई तथा कई लोग गंभीर रूप से चोटिल हो गए। बस पलटते ही चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। सूचना पर जामखेड और आष्टी पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा चोटिल व्यक्तियों को तुरंत चिकित्सालय पहुंचाया।

वहीं दूसरी दुर्घटना आष्टी तालुका की अंभोरा सीमा में दौलावडगांव शिवरात में हुई। यहां दत्त मंदिर के पास रात लगभग 11:30 बजे एक ट्रक और एंबुलेंस की टक्कर हो गई। इस हादसे में एंबुलेंस ड्राइवर 35 वर्षीय भरत सीताराम लोखंडे, मनोज पंगु तिरपुडे, पप्पू पंगु तिरखंडे की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 35 वर्षीय डॉ। राजेश बाबासाहेब जिन्जुर्के ने चिकित्सालय में उपचार के चलते दम तोड़ दिया। वहीं ज्ञानदेव सूर्यभान घुमरे गंभीर रूप से चोटिल हैं। उन्हें मैक केयर हॉस्पिटल अहमदनगर में भर्ती कराया गया है।

कनाडा में आज से फिर वीजा सेवाएं शुरू करेगा भारत, इन श्रेणियों की सेवाएं बहाल

मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई पत्थरबाजी, इलाके में तनाव

इजरायल-हमास युद्ध के कारण भारत सरकार ने उठाया ये बड़ा कदम

Related News