शराब पीते वक़्त हुआ विवाद, गमछे से गला घोंटकर अंगूठे से फोड़ दी आंखें

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के फतेहपुर शहर से एक ऐसा केस सामने आया है, जहां दारु पी रहे दो मित्रों ने अपने एक अन्य मित्र की गमछे से गला घोंटकर मर्डर कर दिया, इसके पश्चात् दोनों आंखों को फोड़ दिया। दरअसल, यह घटना हुसैनगंज थाना इलाके के बाबूगंज गांव की है, यहां शख्स लाश मिली तो केस का खुलासा हुआ। पुलिस का कहना है कि तीनों व्यक्तियों ने एक साथ बैठकर शराब पी। तत्पश्चात मृतक ने अपने एक मित्र को गाली दे दी, जिसके पश्चात् दोनों ने अपने मित्र का गमछे से पहले गला घोंट कर मर्डर किया फिर अंगूठे से दोनों आंखों को फोड़ दिया। 

फतेहपुर के एडिशनल एसपी राजेश कुमार ने बताया कि हुसैनगंज थाना इलाके के बाबूगंज गांव के जंगल में एक अज्ञात लाश मिली थी। मृतक के फ़ोन के आधार एवं आसपास के लोगों द्वारा जय सिंह गांव भदाहा के नाम से हुई। घटनास्थल से दारु की बोतल एवं पानी के पाउच प्राप्त हुए थे। पुलिस ने तुरंत इन्वेस्टिगेशन आरम्भ की तथा शराब की दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की सहायता से गांव के अमित विश्वकर्मा से पूछताछ की गई।

पूछताछ में अमित ने बताया कि उसका मित्र दिनेश तथा मृतक सभी व्यक्ति शराब पी रहे थे, तभी मृतक द्वारा दिनेश पटेल को गाली देने पर दोनों व्यक्तियों ने गमछे से मृतक का गला घोंट दिया। मर्डर के पश्चात अमित ने अंगूठे से मृतक की आंखें फोड़ दीं। पुलिस ने इस घटना का खुलासा करते हुए दोनों अपराधी को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल आगे की कार्यवाही की जा रही है। पुलिस जुड़े पक्षों से पूछताछ कर रही है।

ईडी के अधिकारियों ने बनीश कोडियारी के घर पर मारा छापा

नहीं हो रहा था बच्चा तो पत्नी ने पति को जलाया जिन्दा

फर्जी नौकरी देने का बहाना बनाकर कम्पनी ने ठगे इतने रुपए

Related News