श्री वेदेश्वर स्वामी मंदिर में एक पुरुष और महिला ने जहर पीकर की आत्महत्या

शनिवार को दो व्यक्तियों ने कथित तौर पर जहर पीकर आत्महत्या कर ली। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि दोनों में से एक पुरुष है और एक अन्य महिला शरीर है। प्रारंभिक निरीक्षण के अनुसार यह बताया गया है कि उन्होंने निजामाबाद जिले के सिकंदरापुर गांव में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के परिसर में जहर पी लिया।

पुलिस को संदेह है कि दोनों के बीच अवैध संबंध थे, जो उन्हें चरम कदम उठाने के लिए मजबूर कर सकते थे। उनके रिश्तेदारों के अनुसार, सैकुमार और शैलजा पहले से ही अलग-अलग लोगों से शादी कर चुके थे और उनके बच्चे भी थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस शख्स का नाम साईकुमार, 30 साल का था और महिला का नाम 28 साल की शैलजा थी। वे दोनों अरमूर मंडल के अलोरू गांव के हैं। शनिवार दोपहर को, कुछ ग्रामीणों ने उनके शव मंदिर के परिसर में पाए और जकरपल्ली पुलिस को सूचित किया। 

जकारणपल्ली के उपनिरीक्षक साई रेड्डी के नेतृत्व में पुलिस दल ने जांच की। शवों की पहचान करने पर उन्होंने मृतक के परिजनों को सूचना दी। प्रारंभिक जांच के अनुसार, यह पता चला है कि वे दोनों शादी और अवैध संबंध के बाद भी प्रेम संबंध में हैं, जिसके कारण पिछले कुछ महीनों से उनके संबंधित परिवारों के साथ लगातार झगड़े हो रहे थे, जो उन्हें अपने जीवन को समाप्त करने के लिए प्रेरित कर सकते थे।

भाभी के साथ अवैध रिश्ते के बीच रोड़ा बन रहा था भाई, पत्नी ने ही करवा डाला पति का ये हाल

लाइब्रेरी में घुसकर युवक ने लोगों से किया चाकू से हमला...

फिलाडेल्फिया में सरफिर ने की गोलीबारी, 4 लोग हुए जख्मी

Related News