गन्ने का रस पिलाकर 6 महीने तक बलात्कार करता रहा पुलिस वाला, प्रेग्नेट हुई तो करा दिया गर्भपात

इंदौर : कहते है कि जब आम लोगो की सुरक्षा करने वाले रक्षक ही भक्षक बनने पर उतारू हो जाए तो फिर बदमाशो से सुधरने की क्या उम्मीद करे. गुंडे-बदमाशो द्वारा महिलाओ और लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाए आप आए दिन सुनते होंगे लेकिन अब इस तरह के हैवानियत भरे अपराध में पुलिस की खाकी वर्दी भी शामिल हो गई है. इंदौर पुलिस के एक जवान द्वारा अपने ही गांव की रहने वाली युवती के साथ करीब 6 महीने तक बलात्कार करने का मामला सामने आया है. इतना ही नही जब वह गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात भी करा दिया गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

आरोपी पुलिस जवान की इस हरकत से न सिर्फ इंदौर पुलिस शर्मसार हुई है बल्कि आमजन की सुरक्षा का हवाला देने वाली खाकी वर्दी भी दागदार हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक एमआईजी इलाके के छोटी खजरानी में रहने वाली एक 23 वर्षीय पीड़ित युवती शिकायत में बताया कि डीआरपी लाइन में पदस्थ जिला पुलिस बल के आरक्षक राहुल विमल उसके गांव का रहने वाला है. इसी वजह से उनके बीच जान-पहचान थी.

बीते 22 मई 2016 को राहुल उसके घर मिलने आया और फिल्म दिखाने का कहकर साथ में ले गया. फिल्म देखने के बाद उसने गन्ने के ज्यूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. युवती के बेहोश हो जाने के बाद उसके साथ बलात्कार किया गया. युवती ने जब इस पर आपत्ति ली तो वह उसके साथ शादी करने की बात कहने लगा. इसके बाद आरोपी विमल करीब 6 महीने तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

23 नवंबर को जब पीड़ित लड़की ने शादी के लिए दवाब बनाया तो विमल ने शादी से साफ इंकार कर दिया. इतना ही नही आरोपी ने पीड़ित लड़की को मामले कि शिकायत करने पर जान से मारने कि धमकी भी दी. पीड़िता ने कल इस मामले में केस दर्ज कराया. पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

साली के साथ रोमांस कर रहा था पति, अचानक पहुच गई पत्नी

श्मशान के अंदर सेक्स कर रहे थे लड़का-लड़की और अचानक पंहुच गई शवयात्रा, फिर हुआ ऐसा

बैडरूम में नौकर के साथ बहु मनाती थी रंगरलियां, अचानक आ गई सास फिर हुआ ऐसा

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ

26 साल की लेडीज डॅाक्टर 16 साल के लड़के के साथ बुझाती आ रही हवस की प्यास, पढ़कर हैरान रह जाओगे

Related News