BTS बैंड के मेंबर V के बर्थडे के एक दिन पहले बुर्ज खलीफा पर छाई सिंगर की तस्वीरें

पॉपुलर कोरियन म्यूजिक बैंड BTS पूरे विश्व में छाए हुए है. इस बैंड का क्रेज इंडिया में भी और बढ़ चुका है. अब हाल ही में बैंड के सिंगर वी के बर्थडे के अवसर पर उनकी फोटो को बुर्ज खलीफा पर देखने को मिली है. वी का ये बर्थडे बहुत खास हो चुका है. फैंस ने इस बीच का वीडियो सोशल मीडिया पर साझाकिया है. इस दौरान V को विश भी किया जाने लगा है.

तीन मिनट के विज्ञापन को बैकग्राउंड में वी फॉर मैप ऑफ द सोल: 7 द्वारा गाए गए इनर चाइल्ड गाने के साथ चलाया गया. कुछ फैंस भी इस गाने को गाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि ये दूसरी बार है जब बर्थडे पर बुर्ज खलीफा में ऐसे फोटो दिखाई गई है. पिछले साल फैन क्लब में ऐसा ही इवेंट अरेंज किया था. पिछली बार वी की फोटोज के साथ विंटर बियर गाने को चलाया गया था.

वी के जन्मदिन के अवसर पर, विश्वभर में BTS फैंस ने स्पेशल बर्थडे प्रोजेक्ट प्लान किए जिसमें फंडरेजर्स और विज्ञापन भी मौजूद है. भारत में भी BTS के फैंस ने ये प्लान किया. भारतीय BTS फैन क्लब बंगटन_इंडिया ने जिन और वी के जन्मदिन के सम्मान में लगभग ₹ 1,05,008 जुटाए जो एक NGO  को दान किया जाने वाला है जो मासिक धर्म जैसे वर्जित विषयों पर चर्चा को प्रोत्साहित करके महिलाओं को सशक्त बना रहा है.

दूसरी ओर, वी के इंडियन फैंस Taehyung_india_ (ट्विटर हैंडल) ने गायक के जन्मदिन के विज्ञापन चलाने के लिए कोलकाता और दिल्ली में कुछ होर्डिंग लगा दी गई है. ख़बरों की माने तो दक्षिण कोरिया में भी फैंस सिंगर के बर्थडे पर कुछ प्रोजेक्ट लेकर आ चुके है. वी जब हाल ही में वहां गए तो उन्होंने वीडियोज भी इंस्टाग्राम पर साझा किया था.

 

बता दें कि वी अपने बाकी BTS मेंबर्स की तरह ब्रेक पर हैं. इसी  माह के शुरुआत में ये एलान कर दिया था कि BTS कुछ वक़्त के लिए ब्रेक ले रहे हैं.  जिसके उपरांत वी अपने परिवार के साथ छुट्टी पर चले गए थे. वहां से वापस आने के उपरांत वह क्वारंटाइन पर रहे और फिर वह अपने दोस्तों से मिलने गए. अब देखते हैं कि बीटीएस अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर क्या नई अनाउंसमेंट करते हैं और कब वे ब्रेक के बाद वापसी करने वाले है.

नोरा फ़तेहि के बाद अब ये एक्टर हुआ कोरोना से संक्रमित, वीडियो शेयर कर दी जानकारी

‘हैरी पॉटर’ में अपने किरदार को छोड़ने वाली बात पर Emma Watson का बड़ा खुलासा, कहा- मैं डर गई थी’

ऊपर से लेकर नीचे तक फुल ब्लैक ड्रेस में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही केंडल जेनर

Related News