‘मामा’ के घर 14 वर्षीय बच्ची के साथ 5 महीने तक 8 लोगों ने किया सामूहिक बलात्कार, गर्भपात भी करवाया और...

देहरादून: उत्तराखंड से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ 14 वर्षीय नाबालिग से उसके ननिहाल के लोग 5 महीने तक बलात्कार करते रहे। किशोरी गर्भवती हुई, तो उसे घर पर दवा खिलाकर गर्भपात करा दिया गया। नाबालिग के बताने के पश्चात् उसके चाचा ने ननिहाल पक्ष के 8 लोगों के खिलाफ दुष्कर्म व गर्भपात कराने की धारा में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने किशोरी का मेडिकल भी कराया है तथा अपराधियों की तलाश आरम्भ कर दी है। पुलिस के मुताबिक, लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में रुड़की कोतवाली क्षेत्र निवासी एक किशोरी अपने मामा के घर पर रह रही थी। जबकि उसकी मां मानसिक तौर पर पीड़ित है। 

नाबालिग के चाचा ने कोतवाली पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 13 फरवरी को नाबालिग अपने मामा के यहां से रुड़की क्षेत्र स्थित अपने घर पर गई थी। इस के चलते चाचा को उसका स्वास्थ्य खराब लगा तो उन्होंने पूछताछ की। नाबालिग पहले तो झिझकती रही मगर बाद में उसने अपनी चाची को पूरी खबर दी। उन्होंने बताया कि ननिहाल में रहने के चलते 8 लोगों ने बीते 5 महीने से कई बार उसके साथ बलात्कार किया। इससे वह हाल ही में गर्भवती हो गई थी। अपराधियों को इसका पता चला तो उन्होंने उसको जबरन एक दवा खिला दी। इससे उसका गर्भपात हो गया। इसके साथ ही उसे घटना का जिक्र करने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिर चाची ने मामले की जानकारी अपने पति को दी। 

नाबालिग के चाचा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया था कि जब नाबालिग ने इसकी शिकायत लक्सर कोतवाली पुलिस से की थी तो अपराधी उसके घर रुड़की छोड़कर चले आए थे। इसके साथ ही उसे दोबारा इस मामले में शिकायत न करने की भी धमकी दी थी। इस मामले में नाबालिग ने अपने चाचा के साथ लक्सर कोतवाली पुलिस को 8 लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी थी। कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि मामले में नाबालिग के चाचा की शिकायत पर कोतवाली क्षेत्र के एक ही गांव के आठ अपराधियों के खिलाफ पॉक्सो व दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस की तरफ से किशोरी का मेडिकल भी कराया गया है। उन्होंने बताया कि इसी के साथ अपराधियों की तलाश भी आरम्भ कर दी गई है। अपराधियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

हाई कोर्ट के आदेश के बावजूद बंगाल पुलिस ने सुवेंदु अधिकारी को 'संदेशखाली' जाने से रोका, आखिर क्या छुपाना चाह रही ममता सरकार ?

पति ने 2 साल तक नहीं मनाई सुहागरात तो भड़की पत्नी, उठा लिया ये कदम

विवादों के बीच मालदीव को भारत ने दिया 771 करोड़ का बूस्ट !

Related News