सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

Sep 11 2018 03:21 PM

महागठबंधन की गाँठ खुली, मायावती ने बताया कांग्रेस-बीजेपी को एक जैसा

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी द्वारा पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सोमवार को भारत बंद का आह्वान किया था. जिसके बाद आज कांग्रेस के महागठबंधन की सदस्य और बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों को जिम्मेदार बताया है.  मायावती की टिप्पणियां भारत बंध में अपने पार्टी के निराशाजनक शो के एक दिन बाद आई.

मेहुल चौकसी ने चुप्पी तोड़ी बोले मुझपर लगे सभी आरोप झूठे और आधारहीन

सेंट जोंस: अपने आप को  बचाते  हुए चौकसी बोले की मुझपर लगे सभी आरोप झूठे और आधारहीन हैं | इडी ने मुझपर जो भी आरोप लगाए हैं वे सभी झूठे हैं. उन्होंने मेंरी संपत्ति जबरदस्ती जब्त की हैं| "पासपोर्ट अधिकारियों ने मेरे पासपोर्ट को पूरी तरह से निरस्त कर दिया, जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं थी। 16 फरवरी को, मुझे पासपोर्ट कार्यालय से एक ईमेल प्राप्त हुआ, जिसमें कहा गया था कि मेरा पासपोर्ट भारत की सुरक्षा के कारणों से निलंबित कर दिया गया है। 20 फरवरी को, उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय, मुंबई को एक ईमेल भेजा, जिससे वे मेरे पासपोर्ट के निलंबन को रद्द करने का अनुरोध कर रहे थे। हालांकि, मुझे क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय से कोई जवाब नहीं मिला।

'दलित' शब्द के उपयोग को लेकर अठावले ने दी सुप्रीम कोर्ट जाने की धमकी

मुंबई:  न्याय और सशक्तिकरण राज्य मंत्री रामदास अठावले का मानना ​​है कि 'दलित' शब्द का उपयोग करने में कोई बुराई नहीं है. उन्होंने कहा है कि उनकी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) सरकार की सलाह को चुनौती देने के लिए सुप्रीम कोर्ट से संपर्क करेगी, जिसमे उन्होंने  मीडिया से 'दलित' शब्द का उपयोग करने से बचने के लिए कहा था. 

 

मानहानि के आरोप में अब्बासी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

लाहौर; पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के खिलाफ दायर की गई याचिका पर अदालत ने अब्बासी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है। अदालत ने पूर्व प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ के संबंध में एक उच्चस्तरीय सुरक्षा बैठक के ब्योरे का खुलासा करने के मामले में पूर्व प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी के खिलाफ जमानती गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया है।

  मध्य प्रदेश : निर्माण के मात्र तीन महीने में ही ढह गया 'विकास' का यह चेहरा

भोपाल। पिछले कुछ समय से देश में पुल ढहने के नए नए मामले सामने आ रहे है जो प्रशासन की लापरवाही से लेकर भ्रष्टाचार जैसे गंभीर मुद्दों की ओर इशारा कर रहे है। कुछ समय पहले ही पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के मजेरहाट पुल का एक बड़ा हिस्सा गिर गया था और अब ऐसा ही एक मामला मध्यप्रदेश से भी सामने आया है।

 

ख़बरें और भी 

जम्मू-कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी हुए ढेर

गणेश चतुर्थी 2018: कदमा में बनेगा 100 साल के इतिहास का सबसे भव्य पंडाल

50 साल तक बीजेपी को कोई नहीं हरा सकता :अमित शाह

Related News