BJP विधायक बोले - अगर लड़की मना करे तो मुझे बताओ, अपहरण कर के आपके हवाले कर दूंगा

Sep 05 2018 09:03 AM

मुंबई। देश में चुनावों के नजदीक आते ही सभी राजनैतिक पार्टियां और नेता जनता को लुभाने की हरसंभव कोशिश में जुट जाते है। लेकिन कई बार कुछ नेता  लोगों को लुभाने के चक्कर में ऐसे बयान भी दे देते है जो बाद में उन्ही पर भरी पड़ जाए। इस कड़ी में हाल ही में एक बीजेपी विधायक ने भी लड़कियों को लेकर एक बड़ा विवादित बयान दिया है जिसपर हंगामा होना तय है। 

कर्नाटक निकाय चुनाव: कांग्रेस को 560 और भाजपा को मिली 499 सीटें, गिनती जारी

दरअसल महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक राम कदम ने हाल ही में एक  कार्यक्रम में युवा लड़कों से कहा कि अगर आपको कोई लड़की पसंद है और अगर वो आपके प्रस्ताव को  ठुकराती है तो मुझे बताओ, मैं उस लड़की का अपहरण कर उसे आपके हवाले कर दूंगा। बीजेपी  विधायक राम कदम ने यह बाते सोमवार की रात मुंबई के घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र में आयोजित हुए एक ‘दही हांडी’ कार्यक्रम के दौरान कही है। 

मध्य प्रदेश चुनाव: क्या भाजपा पर भारी पड़ेगा एससी एसटी एक्ट ?

यह मामला तब सामने आया जब इस कार्यक्रम की एक वीडियो क्लिप इंटरनेट पर वायरल होने लगी। इस वीडियो में विधायक राम कदम कह रहे है कि युवा मुझसे किसी भी काम के लिए मिल सकते हैं फिर चाहे वो प्रेम प्रसंग का मामला क्यों न हो, मैं जरूर मदद करूंगा। इस कार्यक्रम में कदम ने भीड़ से अपना  मोबाइल नंबर भी साझा किया है। गौरतलब है कि कदम मुंबई के घाटकोपर विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। 

ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें

अब कार्टून के जरिये मोदी सरकार पर हमला बोल रही है आम आदमी पार्टी

बीजेपी विधायक के बेटे ने दी ज्योतिरादित्य सिंधिया को गोली मारने की धमकी, माँ खुद ले गई पुलिस स्टेशन

 

 

Related News