30 सालों में पहली बार बिना होस्ट के ही आयोजित होगी ऑस्कर अवार्ड सेरेमनी

हर साल ही ऑस्कर अवार्ड का सभी लोग बेसबरी से इंतजार करते हैं. साल 2019 में 91वीं ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी का आयोजन होगा और इसे लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो 91वीं ऑस्कर अवॉर्ड्स सेरेमनी बिना किसी होस्ट के आयोजित की जाएगी. जी हाँ... एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसारइस बार ऑस्कर में कोई एक होस्ट रखने की बजाय सेरेमनी के अलग-अलग हिस्सों में कई अलग-अलग हॉलीवुड सेलेब्रिटीज अवॉर्ड प्रस्तुत करेंगे.

आपको बता दें पिछले 30 सालों में ऐसा पहली बार होगा जब ऑस्कर सेरेमनी बिना किसी होस्ट के आयोजित होंगे. अब ऑस्कर अवार्ड आने में महज छह सप्ताह से कुछ ही दिन ज्यादा समय बाकी हैं और ऐसे में शो के मेकर्स को अवॉर्ड प्रजेंट करने के लिए ए-लिस्ट सेलेब्रिटी ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. हालांकि इस बारे में अब तक एकेडमी के तरफ से कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स 24 फरवरी को आयोजित होगा. अगर भारतीय समयानुसार देखे तो ये 25 फरवरी की सुबह 6.30 बजे से डॉल्बी थिएटर में आयोजित होंगे.साल 1929 में पहली बार ऑस्कर अवॉर्ड आयोजित किए गए थे और उसके बाद साल 1939, 1969, 1970, 1971 और 1989 में हुई ऑस्कर सेरेमनी बिना होस्ट के ही आयोजित हुई थी.

26/11 हमले की यादें ताजा कर देगा 'होटल मुंबई' का ये भयानक ट्रेलरसगाई टूटने के बाद इस 22 वर्षीय मॉडल को डेट कर रही पेरिस हिल्टन

समुद्र किनारे इस मॉडल ने बिकिनी में दिए हॉट पोज़

Related News