समुद्र के किनारे टलहते नजर आई ये मॉडल
समुद्र के किनारे टलहते नजर आई ये मॉडल
Share:

सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को शेयर कर दुनियाभर में तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल नीना अगडल ने हाल ही में अपनी कातिलाना फोटोज शेयर की है. आपको बता दें दुनियाभर की हॉट और सेक्सी मॉडल्स की लिस्ट में नीना अगडल का नाम शामिल है. डेनिश मॉडल नीना अगडल अपनी हॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिेए काफी चर्चा में रहती हैं.

हाल ही में एक बार फिर उन्होंने कुछ हॉट फोटोज शेयर कर सभी को अपना दीवाना बना दिया है. आपको बता दें नीना अपनी हॉट और बिकिनी फोटोज शेयर करने के लिए जानी जाती हैं. नीना का पूरा सोशल मीडिया अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है. नीना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं.

उन्होंने हाल ही में बिकिनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'Tried to recreate this in my shower and almost broke my glass door. Welcome home' इंस्टाग्राम पर ही नीना के 16 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. आपको बता दें नीना का जन्म 1992 में हुआ था और उन्होंने 18 साल की उम्र में ही मॉडलिंग करियर की शुरुआत कर दी थी. सोशल मीडिया पर हर दिन नीना की फोटोज वायरल होती ही रहती हैं.

'द फेवरेट' फिल्म को बाफ्टा में मिले 12 नॉमिनेशन, इन फिल्मों से होगी टक्कर

'एवेंजर्स-4' के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, फिल्म में साथ दिखेंगे ये दो सुपरहीरो

नाइजीरियन सिंगर ने गाया 'रिंकिया के पापा' सॉन्ग, वीडियो ने मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -