26/11 हमले की यादें ताजा कर देगा 'होटल मुंबई' का ये भयानक ट्रेलर

Jan 11 2019 11:20 AM
26/11 हमले की यादें ताजा कर देगा 'होटल मुंबई' का ये भयानक ट्रेलर

साल 2008 में मुंबई में हुए आतंकी हमलों पर आधारित फिल्म 'होटल मुंबई' का यूएस ट्रेलर हाल ही में रिलीज हो गया है. आपको बता दें फिल्म का ये ट्रेलर अंग्रेजी भाषा में है. ये फिल्म इंडो-अमेरिकन-ऑस्ट्रेलियन है जिसे एंथोनी मार्स द्वारा डायरेक्ट किया गया है. इस फिल्म में मशहूर एक्टर अनुपम होटल शेफ हेमंत ओबेरॉय की भूमिका में नजर आ रहे हैं. फिल्म का शानदार ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है. शुरुआत से ही ट्रेलर आपको खुद से बांधकर रख लेगा.

ट्रेलर में ये देखा जा सकता है कि किस तरह से आतंकवादियों का कहर बरपा था. हालाँकि फिल्म ​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​​होटल मुंबई में हमले के दोषियों का कहीं भी जिक्र नहीं किया गया है. सूत्रों की माने तो मुंबई हमले में खास तौर से पाकिस्तान, लश्कर-ए-तैयबा और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी का हाथ था. जब इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर एंथोनी मार्स से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, 'फिल्म केवल हमले के दौरान की कहानी पर बनी है, उस वक्त तक यह पता नहीं चला था कि इसके पीछे किसका हाथ है.'

फिल्म में शेफ बने अनुपम ने प्रीमियर पर हुई प्रेस कॉन्फ्रेन्स में कहा कि, 'भारत पर बेहतर फिल्में विदेशी डायरेक्टर्स बना रहे हैं. एंथोनी का धन्यवाद, यह फिल्म उन्हें समर्पित है जिन्होंने अपनों को खो दिया.' ​​​​इस फिल्म में अनुपम के अलावा फिल्म में देव पटेल, आर्मी हैमर, नाजनीन, टिल्डा कोभम हार्वे और जैसन ने काम किया है. आप भी देखे फिल्म का शानदार ट्रेलर.

Uri Movie Review : सर्जिकल स्ट्राइक की असली कहानी आपके भी रिंगटे खड़े कर देगी

'The Accidental..' Review : फिल्म की ख़राब कहानी से अनुपम खेर की एक्टिंग पर फिरा पानी

17 साल से KISS लेते- लेते थक गए इमरान हाशमी, कहा- 'सूज गए हैं मेरे होठ'