83 : कपिल देव के साथ रणवीर को ट्रेनिंग लेते देख गर्वित हुई दीपिका, कही ये भावुक बात

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. बता दें, इन दिनों रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 के लिए व्यस्त हैं और इसके लिए जबरदस्त ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. बीते दिनों में ऐसे कई मौके आए हैं, जब इन्होंने एक-दूसरे के सपोर्ट में बातें कही हैं और एक बार फिर से दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह की तारीफ की है. इस बार उनकी ट्रेनिंग का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर दीपिका भावुक हो गई हैं. 

दरअसल, रणवीर सिंह ने हाल में अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो जाने-माने क्रिकेटर कपिल देव से क्रिकेट सीखते दिख रहे हैं. दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह की इसी वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘तुम जितना सीख सकते हो सीख लो क्योंकि ये दिन फिर कभी वापस नहीं आएंगे. मुझे तुम पर बहुत गर्व है.’ ये बात तो सही कही है उन्होंने कि कपिल देव जैसे क्रिकेटर उन्हें बाद में नहीं मिलने वाले. 

बता दें, रणवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म में भारतीय कप्तान कपिल देव का किरदार निभा रहे हैं. कई लोग इसे कपिल देव की बायोपिक फिल्म भी मान रहे हैं. रणवीर सिंह आजकल इसी फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं और क्रिकेट सीख रहे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म 83’ की पूरी स्टारकास्ट जल्द ही लंदन के लिए रवाना होगी, जहां डायरेक्टर कबीर खान फिल्म का एक खास हिस्सा शूट करेंगे. यहां से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे आप देख सकते हैं. '83’ को साल 2020 में रिलीज किया जाएगी जिसमें कई स्टार नज़र आने वाले हैं.

रणवीर सिंह ने नहीं मानी 'क्रिकेट के किंग' की बात, ट्रेनिंग छोड़ जा पहुंचे फैंस के पास

83 : धमर्शाला पहुंचे 'क्रिकेटर्स', सामने आई पहली तस्वीर

'क्रिकेट के भगवान' संग 83 की टीम, 10 दिनों तक ट्रेनिंग लेंगे कलाकार

Related News