83 : धमर्शाला पहुंचे 'क्रिकेटर्स', सामने आई पहली तस्वीर
83 : धमर्शाला पहुंचे 'क्रिकेटर्स', सामने आई पहली तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ’83’ में व्यस्त हैं. इसकी शूटिंग फ़िलहाल शुरू नहीं हुई है लेकिन शूटिंग के लिए रणवीर सिंह सभी कलाकारों के साथ धर्मशाला पहुँच गए हैं और वहां से कुछ खास तस्वीरें भी शेयर की हैं. जी हाँ, इस फिल्म के लिए वो काफी मेहनत कर रहे हैं जो मुख्य भूमिका में हैं. इसके अलावा उनके को-स्टार भी क्रिकेट के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. 

इसी के साथ बता दें, रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “कपिल के डेविल्स धर्मशाला पहुंच गए हैं!!! it’s on!!! @83thefilm @kabirkhankk.” कपिल देव की बायोपिक देखने के लिए फैंस काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अभी उन्हें और भी इंतज़ार करना होगा. खबर के मुताबिक फिल्म की शूटिंग 15 मई को शुरू होगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग करीब 100 दिन तक चलेगी. फिल्म के सीन लंदन और स्कॉटलैंड में भी शूट किए जाएंगे.

आपको बता दें कि यह स्पोर्ट्स पीरियड ड्रामा भारत द्वारा साल 1983 में वेस्टइंडीज के खिलाफ विश्व कप जीतने की कहानी है. इस फिल्म में रणवीर उस समय के भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर के अलाव ऐस फिल्म में आर बद्री, हैर्र्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, ताहिर भसीन, एमी विर्क और साहिल खट्टर भी भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं अब रणवीर '83 के अलावा फिल्म तख्त में भी नजर आएंगे. तख्त में रणवीर के अलावा करीना कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जान्हवी कपूर और अनिल कपूर नजर आएंगे. 

'क्रिकेट के भगवान' संग 83 की टीम, 10 दिनों तक ट्रेनिंग लेंगे कलाकार

83 : यशपाल के किरदार में नज़र आने वाले हैं सेक्रेड गेम्स के ‘बंटी’

83 : रणवीर सिंह की क्रिकेट टीम को मिला दिलीप वेंगसरकर, होंगे मराठी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -