मोबाइल में वीडियो देख 7 से 13 साल के लड़कों ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ किया गैंगरेप, पुलिस भी हुई हैरान

अंबिकापुर: छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से 7 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म की हैरतअंगेज घटना सामने आई है. आरोप है कि इस मामले को परिवार के ही 6 नाबालिग युवकों ने अंजाम दिया. वही पूछताछ में इन युवकों ने बताया कि उन्होंने फ़ोन पर देखकर यह सीखा. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. पुलिस का कहना है कि खेल-खेल में ही बच्चों ने इस मामले को अंजाम दिया.

वही कहा जा रहा है कि मोबाइल पर अश्लील वीडियो देखकर घर के 7 से 13 वर्ष के 6 बच्चों ने डेढ़ महीने से गैंगरेप की घटना को अंजाम दे रहे थे. इस के चलते बच्ची की तबियत खराब हो गई तथा उसके पेट में दर्द होने लगा. परिवार के किसी शख्स को इस बात की भनक तक नहीं लग सकी.

वही इसके चलते बच्ची के बड़े भाई ने परिवार तथा पड़ोस के बच्चों को उसकी बहन से दुष्कर्म की योजना बनाने की बात सुनी तो इस पर उसे शक हुआ तथा उसने घरवालों को इसकी खबर दी. घरवालों ने बच्चों से पूछताछ की तो उन्होंने दुष्कर्म की बात कबूल कर ली. तत्काल ही बच्ची मेडिकल टेस्ट के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया तथा पुलिस को इस घटना की खबर दी गई. वही पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है. 

पत्नी को गोली मारकर पति ने किया सुसाइड, मामले की गुत्थी सुलझाने में पुलिस के छूटे पसीने

मद्रास उच्च न्यायालय ने केरल, तमिलनाडु सरकार को पशु अपराधों की जांच करने का आदेश दिया

बाल यौन शोषण के आरोप में लॉर्ड नजीर अहमद को जेल

Related News