एडमिशन दिलाने के नाम पर 50 वर्षीय शख्स ने किया युवती का बलात्कार, हुआ गिरफ्तार

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ग्रेजुएशन में दाखिला कराने के पश्चात् 50 वर्षीय व्यक्ति ने एक लड़की के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उसे  ग्रेजुएशन एडमिशन लेना था। 

पीड़िता ने बताया कि किसी के माध्यम से उसका संपर्क सेक्टर 12 में रहने वाले 50 वर्षीय महेश से हुआ। महेश ने उसे दाखिला दिलाने का भरोसा दिया तथा अपने घर बुलाया। मगर उसे व्यक्ति के इरादों का पता नहीं था इसलिए वह अकेले चली गई फिर उसे डरा धमकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। लड़की ने पुलिस को बताया कि उसने कई बार विरोध किया पर अपराधी ने उसके साथ मारपीट की तथा धमकी दी कि करियर खराब कर देगा। तत्पश्चात, काफी डर गई थी। घर पहुंचकर उसने घरवालों को आपबीती बताई और थाने में मामला दर्ज कराया। 

पीड़िता ने पूरी घटना की शिकायत थाना सेक्टर 24 पुलिस को दी। 6 घंटे के अंदर ही पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया। एडिशनल डिसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि 10 दिनांक को सेक्टर 24 थाने में बलात्कार का मुकदमा दर्ज हुआ था, अपराधी ने लड़की का ग्रेजुएशन में दाखिला दिलाने के नाम पर अपने घर बुलाकर घटना को अंजाम दिया। लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है। जो भी साक्ष्य प्राप्त होंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे है। पुलिस द्वारा उसकी काउंसलिंग भी कराई जा रही है। 

किसानों को बड़ी राहत! सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

फर्जी खबर फैलाने वालों पर सरकार का शिकंजा, 6 YouTube चैनलों पर हुई बड़ी कार्यवाही

'सेना किसी भी स्थिति से निपटने को तैयार', आर्मी चीफ का आया बड़ा बयान

Related News