असम में महिला को जिन्दा जलाने की कोशिश, संपत्ति को लेकर शुरू हुआ था विवाद

गुवाहाटी: असम के होजई जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है. भूमाफियाओं के एक समूह ने महिला को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया है. कुछ स्थानीय लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया है. सोशल मीडिया पर महिला को जिंदा जलाने की यह घटना तेजी से वायरल हो गई है. पीड़िता की शिनाख्त सलेहा बेगम के तौर पर हुई है. 

आग लगने के बाद महिला का पुलिस ने रेस्क्यू किया और उसे अस्पताल में एडमिट कराया गया. हादसा मुरझार पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले समराली क्षेत्र में हुआ है. गुरुवार को भूमाफियों ने महिला की जमीन भी कब्जाने का भी प्रयास किया. जब पीड़िता और परिवार के अन्य सदस्य मौके पर पहुंचे और जमीन कब्जा कर लोगों को रोका तभी लोगों ने महिला को जिंदा जलाकर मारने का प्रयास किया. वायरल वीडियो में कुछ लोग ट्रैक्टर के माध्यम से जमीन जोतने की कोशिश कर रहे थे.

महिला और परिवार के अन्य लोगों ने जब विरोध प्रकट किया तो भूमाफियाओं ने उन्हें रोकने का प्रयास किया. जहां महिला को जलाकर मारने की कोशिश की, वहीं अन्य सदस्यों की पिटाई की. घटना की सूचना जब पुलिस को मिली तो वह घटनास्थल पर पहुंची. पूरे इलाके को खाली करा लिया गया और घायल महिला को तत्काल अस्पताल पहुंचाने का प्रयास किया. वहीं पुलिस ने मुरझार पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है.

मरीजों के इलाज की फीस पर सख्त हुआ सुप्रीम कोर्ट, केंद्र सरकार को कही यह बात

लॉकडाउन में Jio को मिला 6वां बड़ा निवेश, अबुधाबी की ये कंपनी लगाएगी पैसा

जियो प्‍लैटफॉर्म्‍स में निवेश करने सामने आई एक और दिग्गज कंपनी

 

Related News