उत्तर प्रदेश: जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 4 की हालत नाज़ुक

अंबेडकर नगर: उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर जिले में जहरीली शराब पीने की वजह से पांच लोगों की मौत होने की खबर सामने आ रही है. वहीं, चार लोगों की हालत नाजुक है. शराब पीने के बाद सबकी हालत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उपचार के लिए उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. 

दो लोगों की हालत बिगड़ने पर उन्हें जिला अस्पताल लाया गया, जहां 1 की मौत हो गई जबकि एक का उपचार चल रहा था. मंगलवार सुबह उसकी भी मौत हो गई. जहरीली शराब से मौत का मामला जैतपुर के मखदूमपुर और शिवपाल गांव से सामने आया है. ग्रामीणों ने आनन-फानन में तीन लोगों का अंतिम संस्कार भी कर दिया. वहीं पुलिस ने दो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है.  इस घटना के बाद जलालपुर से सपा MLA गांव मे पहुंच गये. इसके बाद पुलिस भी गांव मे पहुंची..

मरने वाले चार लोग एक ही गांव के हैं जबकि एक दूसरे गांव का निवासी था. बताया जा रहा है कि वो ही शख्स शराब लेकर आया था. परिवार वालों ने बताया कि गांव के लगभग 1 दर्जन लोगों ने शराब पी थी जिसके बाद सबकी सेहत बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि शराब आजमगढ़ से लाई गई थी. इस घटना के बाद आबकारी विभाग और स्थानीय पुलिस की भूमिका पर भी सवाल उठ रहे हैं, डीएम के आदेश पर इस पूरे मामले पर जांच शुरू हो गई है.

गोबर के उपले लेकर अमेरिका पहुंचा एक भारतीय शख्स, US सिक्योरिटी ने किए नष्ट

कोरोना से जंग में योगदान के लिए पीएम मोदी ने की वैज्ञानिकों की तारीफ, कही ये बात

वित्त वर्ष 2021 में मॉल के मालिक के राजस्व में लगभग 50 प्रतिशत की आई गिरावट

Related News