दीपिका से रेखा तक ये हैं बॉलीवुड की 5 सबसे घमंडी अभिनेत्रियां

बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने आगे किसी को टिकने नहीं देती हैं. ऐसे में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्हे अपने हुस्न और अपनी एक्टिंग को लेकर काफी घमंड हैं. आज हम आपसे उन्ही अभिनेत्रियों के बारे में बातें करने जा रहे हैं जिन्हे अपने हुस्न और अपनी अदाकारी को लेकर काफी घमंड हैं, और इस वजह से वे बॉलीवुड की सबसे घमंडी अभिनेत्रियों में शुमार हैं. आइए बताते हैं.

ऐश्वर्या राय - ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की बहुत ही घमंडी अभिनेत्री कहा जाता हैं. ऐश के बारे में कहा जाता हैं कि वे शूटिंग के दौरान तरह-तरह कि डिमांड करती हैं और साथ ही अपने को-स्टार्स से सीधे मुँह बात भी नहीं करती हैं. फिल्म में सबसे ज्यादा तवज्जो उन्हें मिले इस बात के लिए वे डायरेक्टर्स से बात करती हैं और तभी कोई फिल्म साइन करती हैं.

करीना कपूर - बॉलीवुड कि बहुत ही स्लिम-ट्रिम गर्ल करीना कपूर भी अपने घमंड कि वजह से पहचानी जाती हैं, दरअसल में करीना जब भी कोई फिल्म करती हैं तो वे कभी ये नहीं चाहती कि उनकी जगह कोई और अभिनेत्री फिल्म में हो और लोग उसे पसंद करें. इस बात का अंदाजा फिल्म अजनबी से लगाया जा सकता हैं. अजनबी फिल्म में करीना के साथ बिपाशा थी और वहां बिपाशा को करीना से ज्यादा पसंद किया था इस वजह से करीना उनसे जलने लगी थी.

कैटरिना कैफ - सलमान की वजह से कैट बहुत ही घमंडी हो चुकी थी, और फिर धीरे-धीरे जब उनकी एक्टिंग को लोग पसंद करने लगे वो और ज्यादा घमंडी बन गई. कैट ने सलमान के बुरे वक्त में उनका दामन छोड़ रणबीर का दमन थाम लिया था.

दीपिका पादुकोण - बॉलीवुड की बहुत ही स्वीट और डिम्पल वाली अभिनेत्री दीपिका अब एक सफल अभिनेत्री के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं. फैंस में अपनी दीवानगी देखते हुए दीपिका भी अब घमंडी बन चुकी हैं. डायरेक्टर्स बता चुके हैं कि कई बार दीपिका फिल्म कि डेट देकर फिल्म करने से मना कर देती हैं.

रेखा - बॉलीवुड की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री रेखा रियल लाइफ में बहुत घमंडी हैं, जी बॉलीवुड में उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं. रेखा मीडिया के सामने कई बार अपना घमंड दिखा चुकी हैं.

रिकॉर्ड बना रहा उर्मिला का 'बेवफा ब्यूटी', मिले इतने व्यू

जेल के अंदर संजू ने लिखे अपनी फिल्म के गाने

अम्बानी की पार्टी में लगा बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा

Related News