टॉफी का लालच देकर बच्ची को अपने साथ ले गया 40 साल का व्यक्ति और करने लगा गन्दा काम...

आए दिन उत्तरप्रदेश के कई मामले ऐसे सामने आते हैं जो हैरान कर देते हैं. ऐसे में एक मामला हाल ही में उत्तरप्रदेश के लखनऊ के चौरीचौरा क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में 6 साल की मासूम बच्ची के साथ गांव के ही 40 वर्षीय युवक ने गंदी हरकत की है. जी हाँ, इस मामले में बताया जा रहा है कि गांव के लोगों ने उसे पकड़कर पहले तो खूब पीटा और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. मिली खबरों के अनुसार बच्ची दिन में गांव के बाहर बागीचे में खेल रही थी और उस दौरान उसी गांव में रहने वाला व्यक्ति जगलाल बागीचे में पहुंचा.

उसके बाद उसने बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच दिया और उस बच्ची को साथ लेकर चला गया. वह उसे सुनसान जगह पर ले गया और उसके बाद वह उस बच्ची के साथ गंदा काम करने लगा. उस दौरान आस पास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने बच्ची की चीख-पुकार सुन ली और मौके पर वहां पहुंच गए.

उसके बाद वहां पहुँचकर लोगों ने जगलाल को पकड़ लिया और उसी समय एकत्र हुए ग्रामीणों ने जगलाल को बुरी तरह से पीट कर पुलिस के हवाले कर दिया. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम के तहत उस पर केस दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है.

मम्मी-पापा की डांट से नाराज होकर घर से भागी लड़की, स्टेशन पर मिला बुजुर्ग ले गया होटल और फिर....

जब बड़ी बहन ने चलने से मना किया तो छोटी को उठा ले गए, और कार में ...

सऊदी अरब में नौकरी करने वाले, आजमगढ़ के दो भाइयों सहित तीन की हत्या

Related News