इंदौर में जुआ खेलते 40 लोगों को पुलिस ने पकड़ा

इंदौर: यह मामला संयोगितागंज का हैं. जहां पुलिस ने गुरुवार सुबह 40 लोगों को जुआ खेलते पकड़ लिया हैं. वहीं, आरोपियों के पास से 25 हजार रुपए नकद बरामद हुए हैं. इसके अतिरिक्त पास से 34 मोबाइल और ताश पत्ते की चार गड्‌डी मिली है. पुलिस ने सभी के खिलाफ जुआ एक्ट में कार्रवाई की है. जब थाने पहुंचे आरोपी तो कैमरा देखकर मुंह छिपाने लगे थे.

संयोगितागंज पुलिस को बीते मंगलवार सुबह लगभग 6 बजे सूचना मिली थी कि एक घर के भीतर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हैं. संभवत: यहां पर जुआ खेला जा रहा है. इस पर पुलिस टीम ने छावनी स्थित कलाली मोहल्ला में समय घर पर दबिश दी, जहां ये लोग अलग-अलग चार घेरे बनाकर जुआं खेल रहे थे.

पुलिस के दबिश देते ही जुआं खेल रहे युवकों में हड़कंप मच गया था. सभी ने पुलिस से बचकर भागने की कोशिश की, लेकिन इस पर घेराबंदी कर सभी को पकड़ा और थाने ले जाया गया. बच्चों के पकड़ने जाने पर कइयों के परिजन थाने पहुंचे और बच्चों को छोड़ने की गुहार लगाई. इस पर पुलिस ने जुआ एक्ट की कार्यवाही करने के पश्चात् छोड़ने की बात कही. पुलिस के मुताबिक, करीब 40 लोग जुआ खेल रहे थे. इनके पास से 24850 रुपए नकदी पाई गई है. इन लोगों के पुराने रिकॉर्ड भी खंगाले जा रहे हैं.

प्रेमिका की हत्या कर तंदूर में पकाया, फिर छोटे-छोटे टुकड़े कर सड़क पर फेंका

विधायक के भतीजे ने विधवा महिला के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने दर्ज किया मामला

बहन का गला काटकर भाई ने खुद को भी कर लिया लहूलुहान, जांच में जुटी पुलिस

Related News