जम्मू कश्मीर में लश्कर के 3 आतंकी गिरफ्तार, हथियार और एके-47 की गोलियां बरामद

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों ने एक बार फिर तीन आतंकियों को अरेस्ट किया है. पुलवामा में पुलिस ने CRPF के साथ जॉइंट ऑपरेशन चलाते हुए लश्कर के 3 आतंकवादियों को दबोचा है. गिरफ्तार आतंकवादियों की शिनाख्त वागाम निवासी आमिर नजीर हजार, चिनार बाग पुलवामा के निवासी सुहैल अहमद भट और नासिर हुसैन के रूप में हुई है. तीनों आतंकवादी आरिफ हजार के सहयोगी के रूप में काम कर रहे थे.

इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने आतंकियों के पास से एक ग्रेनेड और 13 राउंड एके-47 की गोली समेत अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. पुलिस ने पुलवामा थाना में तीनों के खिलाफ केस भी दर्ज किया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आज अवंतीपोरा में भी आतंकवादियों के 4 सहयोगियों को अरेस्ट किया है. गिरफ्तार आतंकवादियों के साथियों की पहचान आकिब मंजूर बट, मुदासिर अहमद बट, गुलाम मोहम्मद अहंगेर (सभी हफ्फू त्राल के निवासी) और वारिस बशीर नजर (​शेख मोहल्ला चेवा उल्लर, त्राल) के रूप में हुई है. पुलिस को उसके पास से तीन हथगोले भी मिले हैं. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि इस संबंध में संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इससे पहले रविवार को जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा था कि उसने पुलवामा जिले में आतंकियों के लिए काम करने के आरोप में चार लोगों को अरेस्ट कर जैश-ए-मोहम्मद के गुट का पर्दाफाश किया है.

'..उसे पेट्रोल डालकर लोगों के बीच जला दो', कांग्रेस की महिला विधायक का विवादित बयान

मंत्रिमंडल ने विनिवेश के लिए एनएलएमसी की स्थापना को मंजूरी दी

रूस अंतरराष्ट्रीय बाज़ार में डॉलर के हिस्से को कम करने की कोशिश कर रहा है

 

Related News