हिमाचल प्रदेश : हिमस्खलन के 14 दिन बाद एक और जवान का शव बरामद

शिमला : प्रदेश के किन्नौर जिले में 14 दिन पहले हिमस्खलन की घटना के बाद लापता सैनिकों में से एक और जवान का शव बरामद हुआ है. किन्नौर के उपायुक्त ने बताया कि छेत्री का शव सोमवार शाम बरामद कर लिया गया. उन्होंने बताया कि उसके शव को पूह भेजा गया है जहां से उसे उनके घर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी के बिन्नागुड़ी रवाना कर दिया गया है.

विश्व की सबसे प्रदूषित राजधानीयों में शीर्ष स्थान पर दिल्ली

अन्य की तलाश अब भी जारी

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इससे पहले बर्फ में दबे दो और जवानों के भी शव मिले थे जबकि तीन अन्य की तलाश अब भी जारी है. वही दरअसल सात जम्मू-कश्मीर राइफल्स के राइफलमैन गोविंद बहादुर छेत्री और पांच अन्य जवान 20 फरवरी को भारत चीन सीमा पर शिपकी ला के निकट हुए हिमस्खलन में दब गए थे. हिमस्खलन की घटना वाले दिन हवलदार राकेश कुमार का शव मिल गया था जबकि रायफलमैन राजेश रिषी का शव दो मार्च को बरामद किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार तीन अन्य जवानों की तलाश में लगभग 500 जवानों को लगाया गया है.

पंजाब में डम्पर से टकराई भरी बस, 20 घायल कई गंभीर

लगातार जारी है सर्चिंग 

जानकारी के अनुसार वेस्टर्न कमांड मुख्यालय के चीफ ऑफ द स्टॉफ लेफ्टिनेंट जनरल पीएम बाली ने कहा कि वो खुद राहत अभियान पर नजदीकी से निगाह रखे हुए हैं. उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले घटनास्थल का दौरा कर के लापता जवानों के बारे में जानकारी जुटाने के लिए सभी प्रयास किया जाना सुनिश्चित किया गया.

पुलवामा के त्राल में देर शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

केजरीवाल ने बताया केंद्र सरकार को खून चूसने वाली सरकार

आज मेहसाणा से श्रमयोगी मानधन योजना की शुरुआत करेंगे पीएम मोदी

Related News