Box office 15 Days Collection : इन हिट फिल्मों को छोड़ा पीछे, 2.0 बनी अब तक की धमाकेदार फिल्म

बॉलीवुड की खिलाड़ी अक्षय कुमार और साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया है. आपको बता दें, फिल्म को लगे 15 दिन हो चुके हैं और अब भी इसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है, फिल्म में अक्षय कुमार की एक्टिंग और उनकी कहानी काफी पसंद आ रही है जिसके कारण दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं. फिल्म धमाकेदार कलेक्शन कर रही है. आइये जानते हैं 15 दिनों में कितना कमा लिया इस फिल्म में वो भी सिर्फ भारत में. 

जानकारी दे दें कि, भारत में फिल्म ने कुल 390 करोड़ के लगभग की कमाई कर ली है. साथ ही बता दें 2.0 ने आमिर खान की फिल्म दंगल का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. अब अक्षय कुमार बॉलीवुड के पहले ऐसे स्टार होंगे, जिनकी फिल्म 400 करोड़ क्लब में एंट्री लेगी. इतना ही नहीं साथ ही बता दें 2.0 ने बाहुबली 2 का एक रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है. 20 करोड़ की कमाई के साथ 2.0 चेन्नई में सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बन चुकी है. बाहुबली 2 ने चेन्नई में लगभग 18.50 करोड़ का कलेक्शन किया था.

2.0 ने 15 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कई धमाकेदार रिकॉर्ड्स बनाए हैं. यह अक्षय कुमार की सबसे ज्यादा कमाने वाली और पहली 300 करोड़ी फिल्म बन चुकी है. साथ ही रजनीकांत की सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म भी. जबकि अभी फिल्म की कमाई जारी है. ट्रेड पंडितों की मानें तो 2.0 आराम से 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. फिल्म ने 20 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसके बाद शुक्रवार को 18 करोड़, शनिवार को 24 करोड़ और रविवार को धमाका करते हुए फिल्म ने हिंदी में 34 करोड़ की कमाई की थी जो अक्षय कुमार के करियर का सबसे बड़ा सिंगल डे कलेक्शन है.

संजू और पद्मावत का रिकॉर्ड तोड़ने में कुछ ही दूर है 2.0, इतनी होगी कमाई

2.0 कलेक्शन : अक्षय रजनीकांत ने 12 वे दिन मचा दी धूम, निकल लिया बजट

बंद हो गई अक्षय कुमार की ये फिल्म

Related News